बोल्डनेस से लोगों का दिल जीतने वाली उर्फी जावेद का छलका दर्द

Urfi, who won the hearts of people with boldness

हम सभी ऊर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी की सीजन वन के बाद से ही जाने लगे हैं। जिसके बाद उन्होंने अपने लुक के जरिए भी खुद को काफी ज्यादा फेमस बनाया है। आए दिन वह अपने लुक को लेकर ट्रोल भी की जाती हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी वह अपने इस फैशन को हमेशा ही फॉलो करती हैं, लेकिन इन दिनों ऊर्फी जावेद अपनी ड्रेस की वजह से नहीं बल्कि अपने एक स्टेटमेंट की वजह से काफी चर्चा में चल रही है।

हाल ही में ऊर्फी जावेद एक इंटरव्यू दे रही थी। जिसमें उन्होंने अपने पिता और रिश्तेदारों को लेकर काफी बातें की। उन्होंने सबसे पहले यह बताया कि जब उनकी तस्वीरें एक एडल्ट साइट पर लिख कर दी गई थी तो उस दौरान उन्हें अपने परिवार वालों का सपोर्ट भी नहीं मिल रहा था और सभी लोग इसमें उन्हें ही गुनहगार मान रहे थे।               

उनके परिवार वाले ही उन्हें एक पोर्न स्टार बुलाने लगे थे। उन्होंने काफी दुखी मन से यह बात कही कि उनके पिता के द्वारा उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया गया। उनके काफी रिश्तेदार है न तो उनके बैंक की भी जांच की ताकि उनके छुपे हुए पैसों का पता लगाया जा सके।

उन्होंने यह बताया कि इन सभी से जूझने के बाद मैंने अपने आप पर भरोसा बनाए रखा और खुद को गुनहगार ना मानकर अपनी लाइफ पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि शुरू में उन्हें यह सब झेलना पड़ा क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इन सभी चीजों से कैसे निपटना है।

उनके घर वालों के द्वारा भी उन्हें हमेशा यही एहसास कराया जाता था कि लड़कियों को हमेशा चुप रहना चाहिए और लड़कों की बातें ही सुननी चाहिए, लेकिन इन सब के बाद उन्होंने अपने घर को छोड़ दिया और अपने फैसले खुद से लेना शुरू किया। जिसके बाद वह हमें बिग बॉस में भी नजर आई। बिग बॉस करने के बाद से ही उन्हें काफी ज्यादा लोगों के द्वारा पहचाने जाने लगा और आज उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top