संबंध बनाने के लिए केवल शादीशुदा मर्दों को खोजती है यह महिला

Finds only married men to have a relationship

शादीशुदा जिंदगी में भरोसा और वफादारी का होना बेहद जरूरी है। जब दोनों में से कोई एक पार्टनर भी बेवफाई करता है तो शादी बर्बाद जाती है। पति पत्नी को धोखा देता है तो पत्नी को जाती है और पत्नी पति को धोखा देती है तो पति भी टूट जाता है। एक दूसरे को लोग केवल विश्वास पर ही पूरी जिंदगी साथ निभा जाते हैं और खुश रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक खबर ऐसी वायरल हो रही है। जिसमें एक पत्नी अपने पति के करतूतों के चलते शादीशुदा मर्दों के साथ रिलेशन रखना शुरु कर दिया।

सोशल मीडिया पर एक रिलेशनशिप पोर्टल पर एक महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। उसने बताया कि उसका पति बहुत अच्छे स्वभाव का था। वह हर वक्त उसका ख्याल रखा था। प्यार करता था उसकी शादी शुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी, तभी एक दिन महिला ने पति को पड़ोसन के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। महिला के पति की हरकत पर यकीन ही नहीं हुआ। उसका ध्यान रखने वाला पति उसके पीछे से ऐसे धोखा दे रहा है।

पति के धोखे ने पत्नी को अंदर से बुरी तरीके से तोड़ दिया। वह अपने आप को शांत रख पति को एक मौका दिया ताकि शादीशुदा जिंदगी पटरी पर आ जाए। पति के धोखे को भुला नहीं पा रहे थे और इस घटना को 15 महीने बाद पति से अलग होने का निश्चय किया। पति से अलग होने के बाद महिला ने दूसरे लड़कों को डेट करने की सोची। लेकिन उसे कोई पर्सनल अटैचमेन रखते हुए उसके साथ रहने का निश्चय किया।

लेकिन वह खुशी उसे नहीं मिल पा रही थी, जिसकी उसे तलाश थी। इसके बाद महिला की नजरें ऐसे वेबसाइट पर पड़ी जहां सिर्फ शादीशुदा लोग एक दूसरे को डेट कर सकते हैं। महिला ने अपना अकाउंट बनाया और जल्दी से शादीशुदा मर्दों के रिक्वेस्ट आने शुरू हो गए।

महिला दो शादीशुदा पुरुषों को डेट कर रही हो और उसका कहना है कि वह किसी के साथ भी सिरीयस रिलेशनशिप में नहीं है। वह बताती है पति के धोखा देने के बाद से उसका मर्दों से विश्वास ही खत्म हो गया। वह शादीशुदा मर्दों से रिश्ता बना कर खुश है। इसीलिए केवल शादीशुदा मर्दों को डेट कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top