देहाती चाची और भतीजे का डांस वीडियो हो रहा वायरल, लोगों ने कहा शर्मनाक वीडियो

Dehati aunty and nephew's dance video is going viral

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियोज वायरल हुआ करते हैं।‌ जिसे लोग देखने के बाद खरी-खोटी को सुनाते हैं और अगर यह वीडियो किसी रिश्तें जुड़ा हो तो फिर लोगों का गुस्सा आसमान छूने लगता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डांस भी है लेकिन रिश्ते पर उठने वाले सवाल लोगों को परेशान कर रहे हैं।

चाची और भतीजे का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। यह रिश्ता मां बेटे का होता है लेकिन सोशल मीडिया पर इन‌ दिनों एक वीडियो छाया हुआ है। जिसमें चाची और भतीजे का डांस लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। तुम ही कुछ यूजर्स उनके नजदीक पर ध्यान ना देते हुए। उनके डांस को देखकर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला शादी में महिलाओं की भीड़ में ही हॉट डांस कर रही है। डांस के बीच में एक लड़का आता है जो उनके साथ डांस करने लगता है। उसका डांस देख लोग हैरान है। कुछ लोगों को भेजने से बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं तो कुछ लोग उनके डांस को देखकर अचंभित भी है।

महिला ने जिस तरह से शादी में धमाकेदार डांस किया है।‌ चाची और भतीजे का डांस को देखकर यूजर्स की अपनी प्रतिक्रिया खूब दे रहे हैं।कुछ यूजर उनके डांस वीडियो पर गुस्सा हो रहे हैं। उनकी रिश्ते की वजह से तो कुछ लोग इन सब बातों को ध्यान ना देते हुए, उनके डांस को देखा और कहा कि उन्होंने डांस तो बहुत अच्छा ही किया है।

वीडियो देख कर आपको यह बात तो समझ में आ ही जाएगी कि यह वीडियो किसी देहात का है। जहां ऐसे डांस देखने को मिल ही जाते हैं। कुछ यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर अपडेट करने पर भी गुस्सा जाहिर किया है तो कुछ लोगों ने कहा कि ऐसे अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपडेट करने से इसका गलत असर पड़ता है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top