38 लाख रुपए का बेस्ट सर्जरी करवाना पड़ा मॉडल को भारी, बर्बाद हो गया पूरा करियर

Best surgery of Rs 38 lakh

एक्ट्रेस और मॉडल सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए अपनी पूरी बॉडी पर कुछ ना कुछ करवाती ही रहती हैं और वह ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी खूब इस्तेमाल करती हैं। कभी-कभी कुछ ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल भी हैं, जिन्होंने अपने शरीर के कुछ अंगों का प्लास्टिक सर्जरी भी करवाया है। लेकिन कई बार प्लास्टिक सर्जरी उनके लिए घातक साबित हो जाती है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से आया, जहां खूबसूरत दिखने के लिए ₹38 लाख खर्च करवाए और परिणाम भी बड़ा ही घातक हुआ।

करना पड़ा ब्रेस्ट सर्जरी महंगा

प्लास्टिक सर्जरी के बढ़ते चलन की वजह से 30 साल की अमेरिकी मॉडल कर्मन कर्मा की जिंदगी बर्बाद हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार मॉडल ने ब्रेस्ट सर्जरी के लिए 38 लाख रुपए खर्च किए। सर्जरी के बाद सुंदर दिखने की वजह उनकी हालत बेहद खराब हो गई
रिपोर्ट की माने तो प्लास्टिक सर्जरी के बारे में कर्मन कर्मा ने एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी के कारण कितनी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

साइज बढ़ाने के लिए कराई सर्जरी

जानकारी के अनुसार कर्मन कर्मा ने अपने ट्रस्ट की दो बार सर्जरी कराई। पहली बार 2004 मे जिस सर्जरी में स्तन का साइज 34b a37f करवाया। कर्मा को लगाया कि इंडस्ट्री में सफल होने के लिए आकर्षक दिखना जरूरी और इसके लिए उन्होंने 2018 में एक बार फिर ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई।

स्तनों का साइज बढ़ाने के लिए करवाई सर्जरी

सिलिकॉन इंप्लांट करवाया ब्रेस्ट में

सिलिकाॅन इन प्लांट्स के बाद कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा। सर्जरी के बाद कर्मन को माइग्रेन की शिकायत होने लगी। इसके बाद में थकान महसूस करने लगी और बाद में हालत खराब हो गई कि बिस्तर पर से उठ ही नहीं पा रहे थी। वजन बढ़ गया, सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

डॉक्टर की जांच से पता चला कि यह सब प्रॉब्लम सर्जरी की वजह से है तो उन्होंने फौरन सिलिकॉन इंप्लांट हटाने के लिए एक बार फिर सर्जरी कराई इसके बाद उनकी जिंदगी अब बेहतर चल रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top