एक काठी रोल का रेस्टोरेंट में बना 3 लाख का बिल, खरीदार हुआ परेशान

3 lakh bill made in a restaurant for a kathi roll

दुनिया में कई सारे ऐसे महंगे रेस्टोरेंट है, जहां पर खाने के काफी महंगे होते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आप किसी होटल में जाएं और केवल एक काठी रोल खाने के ही आपको ₹3 लाख चुकाने पड़े। जी हां एक ऐसी ही घटना हुई, ब्रिटेन के एक स्टोन में जिसके बारे में कुछ समय पहले वायरल हुए टिक टॉक वीडियो में एक शख्स ने पूरी जानकारी दी है।

अकाउंट से काट दिए गए 3 लाख रुपए

ब्रिटेन में मौजूद एक मशहूर ब्रेकरी चेन ग्रेग्स कंपनी में काम करने वाले एक व्यक्ति ने इस बात का खुलासा किया है कि रोज की तरह ही उस ब्रेकरी रेस्टोरेंट में लोग खाने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान एक शख्स आता है और काठी रोल ऑर्डर करता है। इसे खाने के पश्चात वह पैसे कुछ खाने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड को दे देता है। जिसके बाद वहां के कर्मचारी द्वारा उसके अकाउंट में से ₹3 लाख काट लिए जाते हैं।

रोल की कीमत थी मात्र ₹360

उस रेस्टोरेंट्स के कर्मचारी नहीं बताया कि यह महज एक गलती की वजह से हुआ था। दरअसल वह व्यक्ति काफी भूखा था और जब वह रोल खाने के बाद जाने लगा तो जल्दी बाजी होने की वजह से उसके अकाउंट से ₹3 लाख कट गए। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद काफी लोगों ने इस वीडियो को देखा और कमेंट करने लगे।

जिससे रेस्टोरेंट की छवि ना खराब हो इस वजह से इस वीडियो को अलावीय ने अपने अकाउंट पर से डिलीट कर दिया। वीडियो को इतना ज्यादा वायरल होते देख बेकरी कर्मचारी को यह डर भी लगने लगा कि कहीं उसकी इस गलती की वजह से वह अपनी नौकरी ना खो बैठे।

हालांकि अब तक उसे स्टोन की तरफ से इस वीडियो के ऊपर कोई भी सफाई नहीं दी गई है। लेकिन फिर भी लोग अभी तक इस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उस रेस्टोरेंट की इस गलती की काफी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top