शख्स ने परिवार के साथ घूमने के लिए बनाया देसी जुगाड़ से “कार” कारीगरी देख लो बोले यूट्यूब पर आइए

देश में कई सारे लोग ऐसे रहते हैं जो कि अपनी खुद की बनाई हुई चीजें का इस्तेमाल करना है। ज्यादा पसंद करते हैं और कुछ न कुछ जुगाड़ करके वह उन चीजों को बना भी देते है। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिन्होंने अपनी खुद की एक बाइक बना दी है। जिसे देखने के बाद सभी हैरान हो गए हैं।

शख्स ने एक ऐसी गाड़ी बना दी है, जिसमें वह अपने सारे परिवार वालों को बैठा देता है और एक साथ यात्रा पर निकल पड़ता है। उनके इस देसी जुगाड़ को देखकर लोग अचंभित हो रहे हैं और इनकी यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहे हो रही है।

दरअसल उस शख्स के पास कोई कार नहीं थी, जिससे वह अपने परिवार वालों के साथ घूमने जा सके। वह काफी ज्यादा आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। लेकिन फिर भी उसने हार नहीं मानी और एक ऐसी गाड़ी का निर्माण कर दिया, जिससे कि वह अपने और अपने परिवार वालों के साथ कहीं जा सके। जिसे देख उसके परिवार वाले भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

उनके द्वारा बनाए गए इस कार्य को पूरी तरह से एलुमिनियम बॉडी से बनाया गया है और इसमें साइड में चार छोटे-छोटे पहिए लगाए गए हैं। इस कार में लगभग 4 से 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह शख्स अपने जुगाड़ू गाड़ी को स्टार्ट करता है और एक-एक करके अपने सभी परिवार के लोगों को बैठा कर घूमने के लिए निकल लेता है।

वायरल हो रही इस वीडियो को jugaadu_life_hacks नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है और कैप्शन में “देसी इंजीनियर” लिखा गया है। इस वीडियो को अभी तक लाखों रिएक्शन मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JUGAAD (@jugaadu_life_hacks)

कई सारे लोगों ने वीडियो को देखने के बाद यह लिखा है कि आप यूट्यूब पर आ जाओ, जिससे आपकी इस टैलेंट को और ज्यादा लोग भी देख पाए। इनके अलावा और भी कई सारे यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो के ऊपर जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top