भाभी जी ने दिखाए भोजपुरी गाने “चोली खोली” गाने पर अपने ठुमको का कमाल

bhabhi ji dance video

भोजपुरी गाने ट्रेन यूपी बिहार से निकलकर अब देश नहीं विदेशों में भी पहुंच चुका है। इन भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाकर सोशल मीडिया पर लोग अपने नाम भी बना रहे हैं और इसमें भाभी जी भी सबसे आगे हैं। भाभी जी भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो बनाकर मुझे उसका मनोरंजन करने के साथ ही उनके दिल का हाल ऐसा कर देती हैं कि हाल ए दिल बयां करना मुश्किल होता है। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का वह कमाल दिखाया कि वीडियो आप देखते ही रह जाएंगे। उनके एक्सप्रेशन और उनके कमर के ठुमको ने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का जबरदस्त ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में भाभी जी काले रंग का साड़ी पहनी है और स्टार्टिंग में भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाती हैं। लेकिन जैसे वीडियो आगे बढ़ेगा। आप बॉलीवुड के गाने सुनेंगे इन बॉलीवुड के गानों पर भाभी जी अपने शानदार तुमको उससे यूजर्स का दिल चुरा ले रहे हैं तो वही अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से इस वीडियो को देखने के लिए बेताब कर दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी जबरदस्त ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं ।उनका लाजवाब ठुमका यूजर्स के दिल को बेकरार कर देगा है। जिसकी वजह से वह यह वीडियो देखने के लिए मजबूर हो जाए। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @pic share official पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में भाभी जी के ठुमके और एक्सप्रेशन नहीं दिल जीत लिया है। जिसे हजारों लोगों ने पसंद किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top