भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में डांस कर लगाया आग, वीडियो वायरल

bhojpuri actress monalisa set fire by dancing in sari

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी कातिल अदाओं से लोगों को बखूबी घायल करना जानती हैं। उनकी अदाएं और उनका हॉट अंदाज लोगों को खूब इंप्रेस करता है। मोनालिसा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो और वीडियो से अपलोड किया करती हैं। ऐसे में उनके फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर उन्होंने बेहद ही हॉट वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर उनके फैंस घायल हो रहे हैं।

हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने दिल में हो तुम गाने पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस किया है। उन्होंने साड़ी पहनी है और वह उस साड़ी में बेहद ही सेक्सी लग रही है। यही नहीं उनके दिलकश अदाएं और हॉट पोज उनके चाहने वालों के दिलों में करंट लगाने का काम कर रही हैं।

मोनालिसा अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हॉट अंदाज के लिए भोजपुरी फिल्मों में जानी जाती है। वैसे भी अब भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ एक फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम जिसे उन्होंने अपनी आईडी से शेयर किया है। जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस पर उनके फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इनके इस वीडियो को 1 171000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और कमेंट की तो भर मार आई है। आपको कैसा लगा मोनालिसा का यह हॉट अंदाज कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top