हरियाणवी गाना ‘हवा कसूती’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Sapna Choudhary's hot dance video goes viral

सपना चौधरी एक ऐसा नाम जिसकी दीवाने हर गली मोहल्ले में आपको मिल जाएंगे। सपना चौधरी हरियाणवी डांसर है जिन्होंने हरियाणा में स्टेज शो करने का चलन निकाला और अपने डांस की बदौलत आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं। इन्हीं से प्रभावित कई हरियाणवी लड़कियां डांस करने की हिम्मत जुटा पाई और आज वह काफी आगे बढ़ती जा रही है।

सपना चौधरी की बात की जाए तो इस कदर अपने डांस से लोगों को प्रभावित किया। उनके एक्सप्रेनन डांस में चार चांद लगा देते हैं। सपना चौधरी को आपने भी देखा होगा। जो स्टेज पर उतरती है तो तहलका मचा देती है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। जब स्टेज पर डांस करने उतरती है तो वहां भीड़ खचाखच भरी होती और उनके डांस को देख कर लोग मस्त होते नजर आते हैं।

सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। सपना चौधरी में हरियाणवी गाना ‘हवा कसूती’ पर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस किया है। डांस के साथ उनके एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आते हैं।

आप वीडियो में देखेंगे कि उन्होंने ऑरेंज कलर का सूट पहनकर जब स्टेज पर डांस करना शुरु करती है तो मौजूद भीड़ उत्साहित होती है और डांस शुरू होते ही खड़ी होकर हूटिंग करने लगते है। उनके बेहतरीन डांस के दीवानों की कमी नहीं है। सपना चौधरी अपने अंदाज और अपनी अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसे सृष्टि श्रीवास्तव ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं 13,2000 व्यूज आ चुके हैं और लगातार बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top