धांसू डांस करते नजर आई देसी लड़की, वीडियो हो रहा वायरल

desi girl seen dancing dhansu

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े वीडियो देखने को काफी ज्यादा मिल जाएंगे, फिर यह डांस शादी विवाह में होने वाले वाला हो या फिर अपने टैलेंट को दिखाने के लिए लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस किया वीडियो हो। आजकल जिस तरह से सोशल मीडिया का उपयोग होने लगा है उस पर आप बेहद ही कम समय में अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। तो काफी कम समय में आपको प्रसिद्धि भी मिल जाएगी।

वैसे डांस की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। फिर वह शादी ब्याह के भोजपुरी गाने पर हो या फिर हरियाणवी गाने पर या फिर बॉलीवुड के गानों में भी देखने का मन करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक देसी गर्ल का डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक देसी लड़की गांव का डांस कर रही है। जो काफी खूबसूरत है। उनकी अदाएं और उनका कमाल का एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही नहीं उनके डांस भी काफी कमाल के हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Trending Events पर शेयर किया गया है। जिसे 21 हजार से अधिक व्यूज मिले हैं और लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top