देसी भाभी ने पानी की बोतल के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

desi bhabhi did a tremendous dance with a water bottle

इंटरनेट पर डांस वीडियो काफी वायरल हुआ करता है। कुछ वीडियो शादी विवाह में होने वाले मेहंदी रचनी पर भी होते हैं, तो कुछ बारातियों के डांस होते हैं, जो देखने में काफी मजेदार होते हैं तो कुछ वीडियो शादी में हो रहे, नए बदलाव को देखते हुए, दूल्हा दुल्हन का जयमाला से पहले और जयमाला के बाद स्टेज पर डांस करना, तो अब विदाई में भी दुल्हन की बहनों का जबरदस्त डांस देखने को मिल जाता है।

ऐसे वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे, जिसे आप देखकर हैरान भी होंगे और खुश भी होंगे। उस डांस तो ऐसे बेहतरीन होते हैं कि टैलेंट देख कर दिल खुश हो जाता है। आजकल सोशल मीडिया पर देसी भाभी के डांस वीडियो का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है। जिसमें आप देसी भाभी को डांस करते हुए देखेंगे।

कुछ भाभियां तो इतना बेहतरीन डांस करती हैं कि उनके आगे बाकी डांसर बेकार समझ में आते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ने ऐसा बेहतरीन डांस किया है कि देखकर दिल खुश हो जाए।
ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमें आप देसी भाभी को ब्लू कलर के बेहद ही हॉट अंदाज में साड़ी पहने हुए देखेंगे और उनका डांस तो कमाल के हैं।

उनके हॉटनेस पर लोग ज्यादा फिदा हो रहे हैं उन्होंने पानी की बोतल ली हुई है और अपने डांस से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही है। यही नहीं भाभी ने गजब के ठुमके लगाए हैं उनके ठुमके कमाल के हैं। ऊपर से बॉटल का उन्होंने जिस तरह से अपने डांस में कमाल किया है, उसे देखकर आप खुद भी हैरान हो जाएंगे।

उनके इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब चैनल viraL desi ReeLz पर देख सकते हैं। जिसे 7000 से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद किया है। इस पर यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है डांस तो नहीं लेकिन आपका एक्सप्रेशन कमाल का है तो दूसरे ने लिखा आपका प्रॉप काफी अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top