स्टेज पर एक साथ ढेर सारी महिलाएं डांस करती नजर आयी, फिर हुआ कुछ ऐसा

hot dance viral

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं।जिसे देखना लोग खूब पसंद करते हैं। अब हर छोटे से छोटे और बड़े से बड़े फंक्शन में डांस का रिवाज चल दिया है। आप किसी भी छोटे-बड़े फंक्शन में डांस जरूर देखेंगे। आजकल बड़े पार्टी भी होते हैं तो उसमें आपको डांस नजर आ ही जाएगा। ऐसे में अगर शादी में तो डीजे फ्लोर लगा हो और डांस तो भरमार ही रहती है।

सोशल मीडिया पर डांस की बात की जाए तो यहां पर आपको बेहतरीन से बेहतरीन डांस देखने को मिल जाएंगे, कुछ तो इतने कमाल के होते हैं देख कर लगता है, जैसे कोई एक्सपर्ट कर रहा तो कुछ डांस वीडियो इतने फनी होते हैं कि देखकर हंसी छूट जाती है। वैसे भी सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है। जहां आप अपने हुनर को छोटे से शार्ट वीडियो या फिर रील्स बनाकर लोगों के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं, जो अगर पसंद आया तो आपको रातों रात स्टार बना देता है।

ऐसे में एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें ढेर सारी औरतें और आदमियों को भी देखा जा सकता है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। wedding beauty नाम के चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। आप देखेंगे कि इस वीडियो में ज्यादा से ज्यादा महिलाएं हैं और वीडियो देखकर यह समझ में आ रहा है कि यह किसी फंक्शन का है।

जहां पर गाना बज रहा है और सभी औरतें डांस करने में मगन है हर औरतें अपने अपने स्टाइल से डांस करती हुई नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो पर 41000 से अधिक वोट मिल चुके हैं। वही कमेंट भी इस पर खूब है। एक यूजर ने लिखा है जो कि इस डांस वीडियो को कमाल का बताते हुए कहा कि हर कोई अपने में ही मस्त है। वैसे भी आपको पता ही है कि जहां ढेर सारी महिलाएं हो, वहां पर सब अपने अपने अंदाज से बेहतरीन डांस करती नजर आती हैं। ऐसा ही इस वीडियो में भी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top