बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री का नया हेयर कट लुक हुआ वायरल

New hair cut look of Bollywood actress Meenakshi Sheshadri

पेंटर बाबू फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वालु बहुप्रतिभाशाली अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री अपने 15 साल के फिल्मी करियर के बाद फिल्मों को अलविदा कहा और शादी के बंधन में बंधकर भारत छोड़ यूएस में बस गई उन्होंने भले ही भारत छोड़ दिया हो, लेकिन उनके दिल में आज भी भारत बसा हुआ है।

मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिससे उनके विषय में पता चलता है। वक्त के साथ इंसान की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाते है। फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने कई सालों के बाद कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

जिसमें वह बिल्कुल अलग ही लग रही हैं हालांकि मीनाक्षी आज भी बेहद ही खूबसूरत है। कुछ महीने पहले ही उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड वाइट रंग की ड्रेस पहनी है। खूबसूरती की बात अगर की जाए तो उनकी खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है।                            90 दशक की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्रि अब दिखती हैं ऐसी

वह एकदम अलग लग रही है, लेकिन खूबसूरती में कोई कमी नहीं है। बिना मेकअप और चश्मा लगाकर भी क्यूट लग रही है। मीनाक्षी 58 साल की हो चुकी आज भी खूबसूरती का खजाना है। ऐसे में तस्वीर के वायरल होते ही उनके फैंस उनके लिए लगातार कमेंट करते रहे, उनका नया हेयर कट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

शादी के बाद एक इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्री ने बताया कि वह चाहती थी वह पति के साथ अमेरिका में रहे और काम करने के लिए भारत आए, लेकिन दोनों चीजें एक साथ नहीं हो सकती है। मेरे पास कई बड़े ऑफर थे लेकिन दो काम आप एक साथ नहीं कर सकते हैं। ऐसे में मैंने अपने घर और परिवार को चुना। इसके लिए मुझे काम को मना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top