भोजपुरी डांसर सुनीता बेबी ने किया बॉलीवुड के गाने पर धमाकेदार डांस

bhojpuri dancer sunita baby dance on bollywood song

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े वीडियो देखने को काफी ज्यादा मिल जाएंगे, फिर यह डांस शादी विवाह में होने वाले हो या फिर अपने टैलेंट को दिखाने के लिए लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस किया हो। आजकल जिस तरह से सोशल मीडिया का उपयोग होने लगा है उस पर आप बेहद ही कम समय में अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं, तो काफी कम समय में आपको प्रसिद्धि भी मिल जाएगी।

वैसे डांस की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे फिर वह शादी ब्याह के भोजपुरी गाने पर हो या फिर हरियाणवी गाने पर या फिर बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो हो। वैसे तो डांस वीडियो काफी कमाल के होते हैं कोई डांस तो इतने बेहतरीन होते हैं कि उन्हें देखकर दोबारा भी देखने का मन करता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई है। सोशल मीडिया पर इन दिनों डांसर सुनीता बेबी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप उन्हें प्रोग्राम करते देख सकते हैं। सुनीता स्टेज पर धमाकेदार ठुमके लगा रहे हैं। वह बॉलीवुड गाने ‘गोरे तन से सरकता जाए’ पर जोरदार ठुमको से वहां बैठे मौजूद लोगों को घायल कर रही है।

आप देखेंगे कि वहां उनके स्टेज के आगे पीछे खचाखच भीड़ जुटी हुई है और वह पूरे स्टेज को कवर करते हुए, बॉलीवुड के गाने पर डांस करती नजर आ रही है। वहां मौजूद पब्लिक घायल होती नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिस पर लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। वैसे भी सुनीता बेबी के डांस के लटके झटके सबको खूब पसंद आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top