आरसी बेबी और नरेश श्योराण की जुगलबंदी का जबरदस्त डांस वीडियो वायरल

Great dance of RC Baby and Naresh Sheoran's Jugalbandi

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े वीडियो देखने को काफी ज्यादा मिल जाएंगे, फिर यह डांस शादी विवाह में होने वाले रस्मों में हो या फिर अपने टैलेंट को दिखाने के लिए बॉलीवुड के गानों पर डांस किया हो। आजकल जिस तरह से सोशल मीडिया का उपयोग होने लगा है। उस पर आप बेहद ही कम समय में अपने टैलेंट का वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं तो काफी कम समय में आपको प्रसिद्धि भी मिल जाएगी।

वैसे डांस की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे, फिर वह शादी ब्याह के भोजपुरी गाने पर हो या फिर हरियाणवी गाने पर या फिर बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो हो। वैसे तो डांस वीडियो काफी कमाल के होते हैं कोई डांस तो इतने बेहतरीन होते हैं कि उन्हें देखकर दोबारा भी देखने का मन करता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डांसर आर सी बेबी के साथ नरेश श्योराण साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक आयोजन चल रहा है। उस आयोजन में आर सी बेबी और नरेश ने म्यूजिक पर जोरदार डांस किया है। यही नहीं बीच-बीच में दोनों तर्क वितर्क भी करते नजर आ रहे हैं।

उनके इस तर्क वितर्क को भी वहां बैठे दर्शक खूब इंजॉय कर रहे हैं और डांस की बात की जाए तो दोनों ही एक दूसरे को कंपटीशन देने में लगे हुए हैं। दोनों एक दूसरे को डांस के लिए चैलेंज कर रहे हैं और डांस मूव एक से बढ़कर एक करते नजर आ रहे हैं। इनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर लगातार
व्यूज आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top