ना कजरे की धार गाने की अभिनेत्री का बदला लुक, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे

Na Kajre Ki Dhar song actress's revenge look

बॉलीवुड में हर किसी को पहचान मिलना इतना आसान नहीं होता है।जहां की चमक-दमक वाली दुनिया दूर से ही बड़ी सुहानी लगती है।लेकिन अगर आप इस दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, तो आपको काफी मेहनत करनी पड़ती है। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हे कम प्रसिद्धि मिली, लेकिन हां एक ही फिल्म या एक गाने से वह इतनी मशहूर हो गई थी कि उन्हें लोग पसंद करने लगे थे।

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री की जिन्होंने ना कजरे की धार से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। अभिनेत्री पूनम झंवर को मोहरा फिल्म में देखा गया था। 1994 में मोहरा फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ उन्होंने इस गाने पर बेहद ही खूबसूरत परफॉर्म किया था।

इसी परफॉर्म के बाद वह बॉलीवुड में काफी पहचाने जाने जाने लगी थी। उनकी सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था। लोग उनकी सादगी पर ही मर मिटे थे, लेकिन काफी सालों के बाद इस एक्ट्रेस का कहीं पता नहीं है कहां और कैसी दिखती हैं??          अब कहां और किस हाल में है 'न कजरे की धार' की एक्ट्रेस, 27 साल में इतना बदल  गया लुक - Newstrend

सुनील शेट्टी की हीरोइन पूनम झंवर अपनी सादगी और सिर्फ एक ही फिल्म के एक ही जाने से काफी मशहूर हो चुकी थी, लेकिन इसके बाद वक्त कोई खास बॉलीवुड में नहीं कर पाए। हां यह जरूर है कि वह अक्षय कुमार के फिल्म OMG में साध्वी के रोल में नजर जरूर आई थी। पूनम साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है, लेकिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है।

इतने सालों के बीत जाने के बाद उनका लुक काफी बदल चुका है। उनके पहले के फोटो से अब उन्हें पहचानना मुश्किल है। उनकी तस्वीरों को आपको देखकर उनके लुक के बदलाव के बारे में जान सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top