पानीपूरी खा रही लड़की के साथ लड़के ने किया प्रैंंक, लड़की हुई गुस्से से लाल

boy did prank with girl eating panipuri

इंटरनेट की दुनिया ऐसी है जिस पर अनोखी और अजीब वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है, जो हैरान कर देते है। दुनिया में अलग-अलग स्वभाव के लोग मौजूद हैं और अपने स्वभाव के अनुसार ही अपनी जिंदगी भर जाता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोगों के स्वभाव दूसरे लोगों के लिए काफी ज्यादा अजीब हो जाते है। जिसे देखकर लोग चौक जाते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिलना है वायरल हो रहे वीडियो में जो एक प्रैंक वीडियो है लेकिन व्यवहार ऐसा देखकर सब लोग जा रहे है।

पानीपूरी खा रही लड़की के साथ प्रैंक किया लड़के ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की पानीपूरी के ठेले के पास खड़ी होकर पानीपूरी खा रही है। उसके पहले अपने मोबाइल से बात कर रही है। पानीपूरी वाला उससे एक पानीपूरी देता है, जिसे खाने से पहले वह लड़का ही उसके लेट से उठा कर खा जाता है। जिसे देखकर लड़की चौक जाती है और बेहद ही हैरान भरी नजरों से वह दिखती है। उसे लड़का उसे खा जाता है और वही फोन पर बात करने लगता है।

वीडियो और आगे बढ़ेगा तो आप देखेंगे एक और शख्स पानीपूरी खा रहा है। दूसरे ठेले पर जहां वर्ल्ड का पहुंचता है और उसके पेट से पानीपूरी निकाल कर खा लेता है। जिसके बाद लड़का उसे से पूछता है यह क्या है तो उसका जवाब देते हुए कहता है, वह पानीपूरी वाला इतना महंगा दे रहा है तो क्या करूं। तुम्हारे प्लेट से ही काम चला ले रहा हूं। तुम्हारे प्लेट खा लेता हूं, जिस पर दोनों पर बहस छिड़ जाती है।

हालांकि बातचीत में उस शक्स ने बताया कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है। वही लड़की को भी वह शक्स बताता है कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा था। जिसे जानने के बाद दोनों ही खूब मस्ती करते हैं और खूब हंसी मजाक के साथ इस वीडियो का आनंद लेते है। जिसे फेसबुक अकाउंट prank Rusk पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब मन से देख रहे हैं और इस प्रैंक वीडियो का आनंद ले रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top