रेस्क्यू के दौरान सांप का दिखा बेहद ही खतरनाक रूप देखकर रोंगटे हो जा रहे है खड़े

Very dangerous form of snake seen during rescue

सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में खूब धूम मचाते है। दरअसल उनका खतरनाक और जहरीला होना उनके विषय में जानने की जिज्ञासा और भी बढ़ा देती है। ऐसे में इनकी हरकतों और इनके बारे में जानने का और उत्सुकता के साथ लोग इनके वीडियो को देखना पसंद करते है।

इंसानों के खतरनाक वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं तो कभी-कभी इनके जैसे कोई भी वीडियो देखने को मिल जाते है। रेस्क्यू के दौरान भी उनके खतरनाक रूप दिखाई दे जाते है तो कभी यह रेस्क्यू करने वाली टीम पर जानलेवा हमला भी करते हुए नजर आते है। सांपों से जुड़े एक वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहा है जो देखकर आप भी इंसानों के विषय में जानेंगे और इन्हें और जाने की इच्छा भी रहेंगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सांप के अनोखे और अद्भुत क्रिया प्रतिक्रिया वीडियो में आप देखेंगे सांप को किस तरह से पानी से बाहर निकालने के लिए एक लोहे के तीली में मांस के टुकड़ों को फंसा कर सांप को लालच दिया जा रहा है, ताकि वह पानी से बाहर आ सके‌ वीडियो में आप देख सकते हैं वह सांप उसे देखकर लालच में बाहर आता भी है।

जिसे बेहद ही तेजी के साथ एक औजार के सहारे पकड़ भी लिया जाता है। ऐसे अलग-अलग सांपों को लालच देकर खाने का उन्हें बाहर निकाला जाता है और पकड़ लिया जाता है। इस वीडियो में भी आप देखेंगे अलग-अलग को किस तरह से लोग कर रहे है और उन्हें पकड़ रहे है‌ वीडियो फेसबुक पर waje नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top