ताऊ के मुर्गा डांस ने पूरे महफिल में जमा दिया रंग, हंसते हंसते लोटपोट हो रहे लोग

Tau's cock dance added color to the whole gathering

आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो और रील्स बनाकर शेयर करने का दौर चल रहा है। लोग एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर करते है। खुश डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो डांस के साथ ही बेहद ही फनी भी होते है। फनी अंदाज देखकर ओजस्वी काफी खुश हो जाते है। दरअसल सोशल मीडिया लोग इसी वजह से देखते हैं ताकि उनका मनोरंजन हो सके। ऐसे में यह वीडियो इनके लिए बेहद ही जरूरी हो जाते है।

डांस वीडियो की बात कीजिए तो डांस का अपना ऐसा कमाल जिसे हर कोई देखना चाहता है और हर कोई करना भी चाहता है। आजकल तो डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल ही जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो और देखने को मिल रहा है। जिसमें आप एक ताऊजी के डांस को देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

ताऊ जी ने मुर्गा डांस कर सबको खूब हंसाया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं स्टेज पर ताऊजी है, जिन्होंने धोती कुर्ता पहने हुए रंगीन पगड़ी बनी हुई है। स्टेज के सामने जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ में लोग ताऊ जी के डांस को एंजॉय कर रहे है। वही स्टेज पर ताऊजी मुर्गा डांस करते हुए नजर आ रहे है। जैसे ही मुर्गा डांस का धुन बजना शुरू होता है वह कमाल का डांस करते हुए पूरे स्टेज पर इधर से उधर कूद कर डांस कर रहे है।

सोशल मीडिया पर ताऊ जी का यह डांस वीडियो जबर्दस्त छाया हुआ है। जिन्होंने अपने डांस और कॉमेडी दोनों से ही सबको चौका दिया है। दरअसल आप देख सकते है ताऊजी जिस तरह से मुर्गा डांस कर रहे है उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का है। जिस पर से सबकी नजरें हट नहीं रही है और हंसी से जान निकली जा रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे जबरदस्त व्यूज मिलने के साथ ही लोग हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top