स्कूल फंक्शन में छात्रा ने दिखाया ऐसा डांस कि ससमें टीचर और मेहमान

The girl showed such a dance in the school function

डांस की दीवानगी अब लोगों में ज्यादा हो गई है, लोग एक से बढ़कर एक डांस करते हैं और उसके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते है। वैसे तो डांस अब हर वर्ग के लोगों का एक पसंदीदा विधा बन चुका है। हर कोई अपने डांस का कमाल दिखाना चाहता है फिर बच्चे, नौजवान या फिर बूढ़े हो सभी का अपना एक डांस अंदाज होता है। सब अपने इस अंदाज को सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहते हैं और करते भी है।

जिनका अंदाज और डांस यूजर्स को पसंद आता है। वह रातों-रात स्टार बन जाते है। कभी-कभी कुछ डांस वीडियो तो ऐसे देखने को मिल जाते है। जिन पर यकीन करना ही मुश्किल हो जाता है लेकिन ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर ढूंढ ही मचाते है। जैसा इन दिनों एक वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक स्कूल के फंक्शन में लड़की ने ऐसा डांस किया कि टीचर तक सहम गए।

गुस्से में लड़की ने दिखाए अपने डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। स्कूल में फंक्शन हो रहा है, जहां गेस्ट है टीचर हैं और सामने छात्र भी बैठे हुए हैं। वहीं स्टेज पर एक छात्रा अपने डांस का परफॉर्म दिखा रही है। माइक पर अपना नाम सुनते ही छात्र तुरंत मैदान में कूद जाती है। बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बजना शुरू होता है जिसके बाद, लड़की ऐसे डांस स्टेप करती दिख रही है मानो जैसे वह बेहद ज्यादा गुस्से में है।

डांस के भी दोनों हाथ हवा में हिलाते हुए कभी जोर से जमीन पर हाथ मारती है, तो कभी गुस्से के रुप को दिखाकर मानव वहां बैठे टीचर के साथ मेहमानों को भी डरा रही है। लड़की का गुस्से से भर आया डांस वीडियो देखकर हर कोई चौक जा रहा है। सब उसके डांस के इस रूप पर हैरानी भी जता रहे है।

सोशल मीडिया पर लड़की का गुस्से भर आया डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसे अलग-अलग प्लेटफार्म पर देखा जा रहा है फिलहाल अभी इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट ghantaa पर देखा जा रहा है। जिस पर लाखों व्यूज आने के साथ ही लोग इसे पसंद भी कर रहे है। हकीकत जो अंदाज है उसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही है लोगों को उसके इस अंदाज कब तक ही नहीं समझ में आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top