महिला क्रिकेटर ने किया डीजे ब्रावो चैंपियन के गाने पर जबरदस्त डांस

Female cricketer did a tremendous dance on the song of DJ Bravo Champion

आज के दौर में डांस के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर बढ़ी की लोग यहां वहां और कुछ ऐसे जगहों पर भी वीडियो बनाना शुरु कर देते है। जिसे देखकर लोग चौक भी जाते हैं दरअसल डांस वीडियो का ऐसा क्रेज बढ़ा है कि सोशल मीडिया पर यह कम समय में ही धूम मचा देते है। ऐसे मिलूं इसका भरपूर फायदा उठाना चाहते है और इसी के चक्कर में वह कभी-कभी कुछ ऐसी जगह या अलग-अलग जगहों पर वीडियो बनाकर शेयर कर देते है।

कुछ अलग ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। देखते ही देखते यह कम वक्त में वायरल भी हो गया है।डांस फॉर्म और नए नए स्टाइल से लोग अपने वीडियोज बनाते हैं और शेयर करते है। इसी कड़ी में इन दिनों एक वीडियो देखने को मिल रहा है जो इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है एक महिला खिलाड़ी का एक समूह दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे महिला खिलाड़ियों ने अभी-अभी कोई खेल टूर्नामेंट जीता हो, इसी को सेलिब्रेट करने के लिए एक पोखारा नाम की महिला खिलाड़ी सभी के बीच में आती है और अपने डांस स्टेप से सबको चौंका देती है।

आप देख सकते हैं या महिला क्रिकेटर डी जे ब्रावो के फेमस गाने चैंपियन के ऊपर रखते हुए नजर आ रही है। देखते ही देखते लोगों की नजर उस पर आकर टिक जाती है और लोग महिला को वहीं थम कर देखने लगते है। इस दौरान महिला थोड़ा शर्माती भी है लेकिन अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाते हुए खिलाड़ियों को चीयर भी करती है और तालियां भी बजाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DJBravo47 (@djb47brand)

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को dk47brand पर शेयर किया गया है। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- “चैंपियन लड़की का #sirchampion@djbravo47 के लिए प्यार” इस वीडियो को 8 लाग से ज्यादा लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ इस पर प्रतिक्रिया भी दिए हुए हैं। एक यूजर ने लिखा- यह सब से कुल लड़की है तो एक अन्य यूजर ने लिखा- पोखारा से प्यार है और वह बहुत क्यूट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top