विदेशी बॉलीवॉल खिलाड़ियों ने भारतीय गाना काला चश्मा पर कोर्ट में किया जबरदस्त डांस

viral dance video

खेल एक दूसरे के प्रतिस्पर्धा नहीं बल्कि मनोरंजन के तौर पर खेला जाए तो वह खेल काफी खूबसूरत हो जाता है। वॉलीबॉल खिलाड़ियों का एक समूह जिसने वॉलीबॉल कोर्ट को डांस फ्लोर में तब्दील कर दिया और दिखलाया की खेल-खेल में मस्ती भी किया जा सकता है और लोगों का मनोरंजन भी किया जा सकता है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें वॉलीबॉल कोर्ट में लड़कियां खेल भी रही हैं और बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर फिल्म “बार बार देखो” से “काला चश्मा” गाने पर जबरदस्त डांस भी किया और मस्ती के अंदाज में सबको चौका दिया।

काला चश्मा गाने पर बॉलीवुड कोर्ट में महिला खिलाड़ियों ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है शुरुआत नीली जर्सी पहनी एक लड़की से होती है, जो अन्य प्रतिभागियों को गेंद पास करने के लिए तैयार होती है। वह अपने एक साथी की ओर आने वाली वॉलीबॉल पास करती है, जो फिर से एक तीसरे साथी को स्मैश के लिए पास करती है, लेकिन यह खिलाड़ी इससे एक मजेदार मोड़ दे देती है। वह गेम को मिस करती हो और पेट पर हाथ रख कर फर्श पर रोल करती है, जिससे ऐसा लग रहा है वह किसी तरह के दर्द में है, लेकिन अगले ही सेकंड लड़की अन्य खिलाड़ियों के साथ गाने पर थिरकने लगती है। लड़की का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 5.4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके है। डांस देख यूजर हैरान है तो वहीं एक यूजर ने लिखा है ऐसा पहले कभी नहीं देखा, तो एक अन्य यूजर ने लिखा आप सभी जानते हैं कि यह काला चश्मा सॉन्ग एक भारतीय गाना है। जिस पर बेहतरीन बेट्स से लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top