मेट्रो में ही शर्ट के प्राइज को लेकर लड़के लड़की में हुई हाथापाई

boy girl scuffle

इंटरनेट की दुनिया में कब कौन सा वीडियो वायरल होने लगे इसका कोई अंदाजा नहीं है और कब कौन सा वीडियो हैरान कर दे बता पाना मुश्किल ही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप देख कर हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो देखने के बाद ही आप यही कह सकते हैं कि जोर का झटका जोरो से ही लगा। इस वीडियो में एक लड़का और लड़की शर्ट के प्राइज को लेकर बहस करते हुए देखा जा रहे है। यह बहस इतनी बड़ी बन गई कि कोई सोच भी नहीं सकता कि महज शर्ट की प्राइज के लिए ऐसा बस होगा और गुस्सा इस स्तर पर पहुंच जाएगा कि लड़की लड़के पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर देगी। वह लड़की इस प्राइज के बात में अपना आपा खो देती है उसके बाद लड़के पर हाथ उठा लेती है।

लड़की ने लड़के को जड़ा थप्पड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का और लड़की की शर्ट की बातें कर रहे हैं जिसमें लड़की बताती है कि मैंने यह टीशर्ट हजार रुपए में जारा से खरीदी है जिसके तुरंत बाद लड़का कह देता है यह 150 रुपए की है और दोनों के बीच इसी बात पर बहस लड़की को इतना गुस्सा आता है कि वह बोखला जाती हो और हाथ उठा लेती है। जिसके बाद लड़के को गाल पर मारती है न। लड़का भी उसे वार्निग देता है और कहता है कि पब्लिक प्लेस है लेकिन तब पर भी लड़की हाथ उठाने से बास नहीं है तुम एक दूसरे को नजर से दूर होने के लिए कह रहे लड़का लड़की का भी सब्र का बांध टूटा और वह भी लड़की को एक थप्पड़ जड़ दिया।

लड़के की कूटाई करते हुए लड़की कहती है मम्मी से बोलूंगी हालांकि यह साफ पता नहीं चला है कि यह प्रैंक वीडियो बनाया गया है या सच में मेट्रो में ऐसा कुछ हुआ है इन दोनों को देखकर कुछ इन्हें भाई बहन बोल रहे तो कुछ कपल बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बिल्कुल भाई बहन की तरह लड़ रहे हैं कुछ समय पहले जब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था तो कैप्शन में लिखा गया था यह कपल फाइट का एक ट्रेंड वीडियो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top