गाय के थन से दूध पीता दिखा सांप, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

Snake seen drinking milk from cow's udder

सोशल मीडिया ऐसा माध्यमिक जहां आपको हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते हैं उन हजारों में से कोई ऐसा एक वीडियो जरूर होगा जिसे देखकर अचंभित हो जाते हैं यूजर्स, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हैरानी होने के साथ ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जैसा कि हम सभी जानते हैं भारतीय गाय को मां का दर्जा देते हैं । व्यवसाय से जुड़े लोग गाय को ज्यादा पालते हैं लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनके घर के बाड़े में आप गाय पर भी देख सकते हैं।ऐसा ही एक गाय से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाने वाले हैं। जिस गाय का दूध आप पीते हैं अगर कहा जाए कि वही दूध सांप पी रहा है तो फिर आप क्या सोचेंगे??

गाय के थन से सांप पी रहा दूध

हम सभी ने देखा है कि गाय के थन से दूध जब निकाला जाता है तब कभी-कभी कुछ बच्चे ऐसे होते हैं जो सीधे थन से दूध पी लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक गाय के थन से दूध पीते हुए सांप का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें गाय के दूध को सांप पीते हुए दिखाई दे रहा है। सबका नाम सुनते ही खौफ बन जाता है फिर अगर वह सांप गाय के थन से दूध पी रहा तो फिर कौन नहीं डरने वाला है।

वीडियो में आप देखेंगे गाय के पैर में सांप लिपट जाता है और थन में मुंह लगाकर उसका दूध पी जाता है। वीडियो देखने के बाद लोगों के दिमाग में तरह-तरह के सवाल उठने लगे हैं। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @bubbles news से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद सांप के प्रति लोगों का दिल और भी डर गया है। कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि अगर सांप दूध पी रहा तो इस दौरान गाय की मौत हो गई। तो कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने सांप के इस तरह दूध पीने पर हैरानी जताते हुए इस वीडियो को देख कर गायों को लेकर असुरक्षा पर चिंता जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top