ट्रांसपेरेंट साड़ी में मल्लिका शेरावत ने दिया हॉट पोज, वीडियो वायरल

Mallika Sherawat gave a hot pose in a transparent sari

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस जिनके बोल्ड अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आते हैं। उनका हॉट लुक लोगों को आकर्षित कर लेता है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है। जिसमें वह अपने लुक से अपने यूजर्स के दिल जीत ले रही हैं। उनका हॉट लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दे रहा है। उनके हाॅटनेस ने उनके फैंस को हैरान भी किया है। जिस तरह से मल्लिका शेरावत अपने ड्रेस और अपने सिजलिंग अंदाज से बॉलीवुड में छाई रहती हैं वैसे ही वह इंटरनेट पर भी छाई रहती हैं। हाल ही में उनका लेटेस्ट फोटोशूट के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं जिसे देखकर यूजर्स के हार्टबीट बड़े हुए हैं और वह उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से फैंस के दिल को तो जीत रही ही हैं। अपनी स्माइल से लोगों की जान भी कर दे रही है। इनका कातिलाना स्माइल ऐसा है जिसे देखने के बाद कोई बच नहीं पा रहा है। मल्लिका पीले रंग की ट्र ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है। व्हाइट ब्रालेट और अपने बड़े बड़े ईयररिंग बाल खुले रखकर मल्लिका अपने हुस्न पर चार चांद लगा दे रही हैं।

उनका यह वीडियो देखते ही होश उड़ा दे रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy fame से शेयर किया गया है। जिसे लाखों लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है उफ!! यह गरमी फैला देने वाली खूबसूरती और जान ले लेने वाली हंसी इन हसीनाओं के अंदाज ऐसे होते हैं। ऐसे जबरदस्त कमेंट के साथ ही यूजर्स मल्लिका शेरावत के हुस्न की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top