लड़की की स्कूटी से टच हुआ युवक का बाइक, गुस्से में लड़की ने तोड़ा लड़के का मोबाइल

Boy's bike touched by girl's scooty

उत्तर प्रदेश के इटावा नगर से एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़के सड़क पर काफी देर तक ड्रामा कर रही है। आसपास के सभी लोगों की भीड़ यह जानने के लिए इकट्ठा हो गई है कि आखिर यह लड़कियां ऐसा क्यों कर रही है।

दरअसल इटावा में रहने वाली एक लड़की स्कूटी से कहीं जा रही थी। तभी बगल से एक युवक की बाइक अचानक से उसके स्कूटी को टच कर गई। वह लड़की इस बात से इतनी ज्यादा भड़क उठी कि उसने उस युवक के मोबाइल को ही छीन कर सड़क पर पटक कर तोड़ दिया।

इस पूरी घटना को वहां मौजूद लोगों में से ही किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब युवक से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि स्कूटी से बाइक पर छोड़ने के बाद उसने उस लड़की से माफी भी मांगी थी, लेकिन तब भी उस लड़की ने एक भी बात नहीं सुनी और मेरे मोबाइल को तोड़ दिया।

यह घटना इटावा के थाना कोतवाली क्षेत्र के पास स्थित कच्चे तालाब की है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह बताया जा रहा है कि दरअसल वह युवक फोन पर बात करते हुए उस तालाब के पास से गुजर रहा था और अचानक से ही उसकी बाइक उस लड़की के स्कूटी से टच कर गया।जिसकी वजह से वह लड़की काफी ज्यादा नाराज हो गई और वह तुरंत उस लड़के के पास पहुंचकर उसके ऊपर चिल्लाने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

आप भी इस वीडियो को एक बार जरूर देखें और अपनी राय हमें बताएं कि आखिर गलती किसकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top