माधुरी दीक्षित पर भी चढ़ा कच्चा बादाम गाने का फीवर, दिखी कच्चा बादाम का हुक स्टेप करते

Madhuri Dixit also got the fever of singing raw almonds

सोशल मीडिया पर रोज गाने और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन कच्चा बादाम गाना जिस तरीके से सोशल मीडिया पर ट्रेंड में कर रहा है। उस तरीके से शायद ही कोई गाना ट्रेंड किया होगा। आप इस गाने की प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि सभी बड़े बड़े सेलिब्रिटी और देश विदेश के भी बड़े-बड़े एक्टर्स इस गाने पर अपने वीडियोज और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

आपने तो सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के डांस कच्चा बादाम गाने पर देख ही लिए होंगे। लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जिनके सामने बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी छोटे नजर आते हैं। हम मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जी की बात कर रहे है। कच्चा बादाम के ट्रेंड होने पर सभी सेलिब्रिटीज इस गाने पर अपने वीडियोज बना रहे हैं तो माधुरी दीक्षित भी कैसे पीछे हटती उन्होंने भी सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए, अपना वीडियो अपलोड कर दिया।

माधुरी दीक्षित एक उम्दा अदाकारा के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी है और उन्होंने इस तरीके से डांस किया है कि यह गाना और भी ज्यादा अच्छा लगने लगा। उनकी स्टेप्स को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहा है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन भी लोगों का मन मोह ले रहे हैं। कुछ लोगों का तो यह कहना है कि माधुरी दीक्षित से सुंदर एक्ट्रेस शायद ही बॉलीवुड में कोई है। उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Sweet Jindgi Ideas नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आप भी इस वीडियो को जरूर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top