दुल्हन ने अपनी शादी पर इतना अश्लील डांस किया कि रिश्तेदारों के भी उड़ गए होश

भारतीय शादी में रस्मों के जैसे बाढ़ रहते हैं। भारतीय शादी में रस्मों- रिवाज इतनी ज्यादा होते हैं कि यह सारी बड़ा लंबा चलता है। लेकिन इस लंबे शादी में किसी को भी उबन नहीं होती है, क्योंकि यहां की शादियों में रस्मों रिवाज बड़े ही मजेदार होते हैं।

जिसमें हंसी ठिठोली होती रहती है। इसलिए भारतीय शादी को विदेशी भी पसंद करते हैं। वैसे अभी तो खरमास का महीना चल रहा है। इस 1 महीने के खरमास के बाद शादियों का भी बड़ा जाएगा। इंटरनेट पर भी शादी के वीडियो को वायरल हुआ करते हैं और इस वीडियो में शादी के समय होने वाले डांस के वीडियो से जरूर वाला होता है।

ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हैरान है। इस वीडियो पर अब तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में दुल्हन अपने पति के सामने खड़े होकर नाच रही है और उसके साथ लड़कियों का एक ग्रुप भी है।‌ वहीं दूसरी तरफ सफेद जैकेट पहने दूल्हा कुर्सी पर बैठा है और दुल्हन उसके आसपास चक्कर लगा रहे और डांस करते हुए कई बार दूल्हे के गोद में बैठ जाती है।

दुल्हन नेकलेस ड्रेस पहनी और दुल्हन की आधी बॉडी नजर आ रही है तो दुल्हन को देखकर यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। यूजर्स ने उत्तेजक फेस को देखकर लिखा- क्या है? यह वाकई दुल्हन है। ऐसे कई सवाल पूछे जा चुके हैं।
सभी दुल्हन के इस ड्रेस को देखकर सवाल के साथ ही हैरानी भी जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top