लड़के ने बीच सड़क पर लड़कियों से करवाया ऐसा काम, जिसे देख लड़कियों तक को आ गई हंसी

The boy got the girls done on the middle of the road

इंटरनेट पर हर तरह के वीडियो आते रहते हैं। पूरी वीडियो में कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं। इन वीडियो को देखकर हंसी पर कंट्रोल नहीं होता है, तो आज एक ऐसा वीडियो आया है। जिससे लिखने के बाद आपको अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं हो पाएगा। इस वीडियो में दो लड़कियों के साथ सड़क पर ऐसा हुआ कि देखकर हंसी आ गई।

वायरल वीडियो देखेंगे की दो लड़कियां हैं और एक लड़का और एक लड़की को कुछ ऐसा पकड़ता है जिसे देख लड़कियां हैरान रह जाती हैं और बाद में उन्हें समझ में आता है तो वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। 31 सेकंड के इस वीडियो में यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि दो लड़कियां सड़क किनारे मोमोज खाने के लिए खड़ी है और इसी बीच एक लड़का वहां आता है। उसने हाथ में कटोरा पकड़ा हुआ है। वह लड़का अपने जूते के फीते बांधने के बहाने से अपना कटोरा एक लड़की को पकड़ा देता है।

इसी बीच वह लड़की अपने पड़ोस में खड़ी लड़की को पकड़ा देती है तो लड़कियां लड़के की खड़ा होने का इंतजार करती है। लेकिन लड़का कुछ ऐसा कर जाता कि दोनों के आंख खुले रह जाते हैं। दरअसल वह लड़का आता है और उनके हाथ में कटोरा में ₹1 का सिक्का डाल देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

यह देख लड़कियां समझ नहीं पाती है और नीचे झुकती है तो लड़का खड़ा होकर हंसने लगता है। लड़कियों को समझ में आ जाता है और वह भी हंसने लगती हैं। इस मजेदार वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top