अपने बोल्ड ड्रेस में पीठ की एक्सपोज हुस्न की धार से आश्रम वेबसीरीज की बबीता ने ढाया कहर

सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम, जिसमें एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने खूब सुर्खियां बटोरी और इस सुर्खियों में वह एक बार फिर से आई हैं। अपनी बोल्ड फोटो शेयर करके वह अपनी फोटो शेयर कर अपनी फैंस को लुभाने का काम कर रही हैं। इस फोटो में वह अपनी बैक प्लांट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

उदयपुर के एक होटल से त्रिधा ने यह फोटो शेयर किया है। उनके टेबल पर एक गिलास जूस और प्लेट में स्नेक्स रखे हुए हैं। एक्ट्रेस ने अपने बाल में बन बनाए हुए हैं। हाल के मेकअप के साथ वह बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं।

Ashram' fame Babita again became bold, shared a backless picture of sunbathing - Connexionblog

त्रिधा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म “मिशौर रोहोस्यो” से की 2016 में उन्होंने अपने टेलीविजन डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो दहलीज से किया।

इस फोटो में आपको येलो कलर के बैकलेस ड्रेस में दिखेंगी। जिस पर उनके फैंस ने जमकर रिएक्शन दे रहे हैं तो वही उनके हुस्न की तारीफ पिकअप कर रहे हैं। ‘आश्रम’ फिल्म की बबीता इस तस्वीर में बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं और उनका यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। Bobby Deol की Ashram Webseries की बबिता ने बिकिनी में करवाया Hot Photoshoot, Tridha Viral Video - YouTube

त्रिधा जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं।

आपको कैसा लगा और उनके होश ना और बोल्ड अंदाज कमेंट बॉक्स में लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top