दुल्हन की बहन ने शादी में सलमान खान के गाने पर किया जबरदस्त डांस

Bride's sister did a tremendous dance on Salman Khan's song at the wedding

शादी से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं। शादी में अगर डांस ना हो तो फिर शादी का मजा किरकिरा हो जाता है। आपने भी नोटिस किया होगा कि हर शादी में डांस होता है। अब तो हर छोटे-छोटे फंक्शन में डांस का चलन चल चुका है तो फिर शादी में तो डांस होना ही होना है। जिस तरह से पहले लोग शादी में कुछ खास रस्मों के दौरान ही डांस करते थे। लेकिन अब हल्दी मेहंदी हर एक रस्म पर आपको डांस देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर भी ऐसे डांस से जुड़े हुए वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक महिला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।जिन्होंने शादी के माहौल में रंग जमा दिया।

महिला ने ऐसा किया डांस कि सोशल मीडिया पर छा गई

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी का फंक्शन है। चारों तरफ जबरदस्त भीड़ लगी हुई है और उसी भीड़ में एक महिला सलमान खान सोनम कपूर की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” का टाइटल सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देखेंगे वहां पर लोगों की भीड़ एक टक निगाहें उन पर बनाए हुए हैं और कुछ तो ऐसे लोग हैं जो अपने मोबाइल में वीडियो भी बना रहे हैं। यह महिला जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं । इन्होंने पूरे डांस में अपना अंदाज तो डाला ही है लेकिन इस गाने के हुक स्टेप को भी उन्होंने फॉलो किया है। उनका यह डांस वीडियो और उनके चेहरे की हंसी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

महिला का डांस वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर देखा जा सकता है। यह वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है। जिसमें इस महिला ने इस गाने पर अपने अंदाज में डांस तो किया ही लेकिन वहां पर जो रंग जमाया कि इतनी भीड़ में भी किसी ने हिम्मत नहीं कि उनके साथ डांस करने की। इस जबरदस्त डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर सराहना भी मिल रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top