हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार डांस वीडियो वायरल

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary and Haryanvi Singer Renuka

सपना चौधरी ने जब से अपने ब्रेक के बाद वापसी की है। सोशल मीडिया पर धूम मचाई हैं। एक के बाद एक धड़ल्ले से उनके गाने और वीडियो वायरल हो रहे हैं। मां बनने के बाद से सपना चौधरी कुछ दिनों के लिए रेस्ट ली थी। इसके बाद से वह कई महीनों से यूट्यूब पर छाई हुई है। एक से बढ़कर एक जबरदस्त हिट गाने उनके रिलीज हो रहे हैं। जिन पर लोग रख रहे हैं सपना चौधरी का अब एक नया गाना “चाक्की नीचे भूत” लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए होंगे और यह सोशल मीडिया पर छा चुका है।

सपना चौधरी और रेणुका पंवार ने साथ में किया डांस

सपना चौधरी डांसर जिन्होंने हरियाणा में अपना नाम कमाने के बाद पूरी दुनिया में अपना नाम बना लिया है। उसी तरह हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्रीज में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली रेणुका पंवार जिनके “बावन गज का दामन” पर आज भी लोग जमकर थिरकते हैं। अब उन्हीं की आवाज में “चाक्की नीचे भूत” गाना भी रिलीज हुआ है। जिस पर सपना चौधरी ने अपने डांस का लाजवाब अंदाज़ लोगों को दिखाया है। हाल ही में सपना और रेणुका की मुलाकात हुई दोनों ने इस मुलाकात में चाक्की नीचे भूत गाने पर डांस का मौका नहीं छोड़ा और दोनों जमकर इस गाने पर डांस किया। जिसे रेणुका पंवार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे सुपर बता रहे हैं। गाने की भी जमकर तारीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renuka Panwar (@renukapanwar)

सपना चौधरी का 3 महीने पहले रिलीज हुआ गाना “पानी छलके” सबसे ज्यादा छाया हुआ है। इस गाने पर तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उसी तरह चाक्की नीचे भूत के इस डांस वीडियो तो जिसे रेणुका पंवार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 54.7k व्यूज आ चुके है दोनों की ही जमकर तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top