छम्मा तिवारी का भोजपुरी गाने पर दिखा धांसू डांस, वीडियो देख बेकाबू हुए लोग

Chamma Tiwari's dance show on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल हुआ करते हैं। आप इस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देख सकते हैं। वैसे भी आजकल डांस वीडियो का काफी तेजी से क्रेज बना हुआ है। अब वह डांस शादी विवाह का हो, किसी पार्टी फंक्शन का हो या फिर अपने शौकिया तौर पर लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो बनाकर अपलोड करने हैं, लेकिन इन दिनों भोजपुरी गानों का भी क्रेज काफी तेजी से बढ़ गया है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों छम्मा तिवारी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर सबके पसीने छूटे हुए हैं। दरअसल स्टेज शो के दौरान आप देखेंगे कि वहां पर पब्लिक खचाखच भरी हुई है और स्टेज पर छम्मा तिवारी का भोजपुरी गाने पर बेहद ही हॉट अंदाज का डांस देखने को मिल रहा है।

उनके डांस शुरू करने से ही शोर होना शुरू होता है। जिसके बाद लोग हूटिंग करते रहते हैं और खड़े होकर तालियां बजाते रहते हैं। छम्मा तिवारी का बेहद हॉट अंदाज का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।अब देखेंगे वीडियो में कि लोग अपने मोबाइल से उनका वीडियो भी बना रहे हैं और बीच-बीच में हूटिंग भी करते नजर आ जा रहे हैं।

वीडियो में आप देखेंगे कि छम्मा तिवारी के साथ एक और भी डांसर हैं जो उनका बखूबी साथ दे रही हैं और वहां खड़ी पब्लिक में ज्यादातर लोगों के हाथों में आप मोबाइल देख पाएंगे जो उनके डांस का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब Sonotek Punjabi नाम के चैनल पर देख सकते हैं। जिसे 19000 से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस पर यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है सपना जान के आगे सब फेल है, तो दूसरे यूजर ने लिखा लव यू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top