स्टेज पर भोजपुरी गाने पर अपने ठुमको से लड़कियों ने लगाया आग, वीडियो वायरल

Girls set fire to Bhojpuri song on stage with their dances

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल हुआ करते हैं। आप इस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देख सकते हैं। वैसे भी आजकल डांस वीडियो का काफी तेजी से क्रेज बना हुआ है। अब वह डांस शादी विवाह का हो, किसी पार्टी फंक्शन का हो या फिर अपने शौकिया तौर पर लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो बनाकर अपलोड करने हैं, लेकिन इन दिनों भोजपुरी गानों का भी क्रेज काफी तेजी से बढ़ गया है।

ऐसे में भोजपुरी गानों पर लोग डांस वीडियो बनाकर अपलोड किया करते हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखना लोग खूब पसंद करते हैं। यही नहीं भोजपुरी गानों पर अब सेलेब्स भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। अगर भोजपुरी गानों की बात की जाए तो यह भारत से बाहर विदेशों में भी काफी तेजी से फैल चुका है।

हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें आप तीन चार लड़कियों को एक साथ स्टेज पर डांस करते हुए देख पाएंगे। वह चार लड़कियां भोजपुरी गाने पर कमाल की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही है।

चारों ने लहंगा पहना हुआ है और खूबसूरती उनकी कमाल के ऊपर से बाल खुले रखकर वह कहर ढा रही हैं। आप देखेंगे कि उनके स्टेज के चारों तरफ खचाखच भीड़ जुटी हुई है और वह चारों लड़कियां बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। उनके डांस को देखकर वहां हूटिंग भी हो रही है। यही नहीं कितने लोग वहां ऐसे भी हैं जो अपने मोबाइल कैमरे में उनके डांस को कैद कर रहे हैं।

इस बेहद ही हॉट डांस को आप यूट्यूब चैनल Bhojpuri wood music पर देख सकते हैं। जिसे 151 हजार लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है गजब का डांस, तो दूसरे यूजर ने लिखा सुपर से भी ऊपर वाला डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top