घर के आंगन में खेलते हुए बच्चे ने पापा के मुंह पर दे मारा फुटबॉल.. फिर जो हालत हुई…

While playing in the courtyard of the house, the child hit the football in the face of the father

सोशल मीडिया पर आपको हर दिन बेहद अजीबोगरीब और मजेदार वीडियो देखने को मिल ही जाएगा। कुछ वीडियो तो इतनी मजेदार होते हैं कि देखने के बाद हंसी नहीं रुकती है, तो कुछ वीडियो मजेदार होने के साथ ही हैरान करने वाले ही होते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जिसे देखकर हंसी खूब छूट रही है लेकिन थोड़ी चिंता भी हो रही है।

फुटबॉल से बच्चे ने मारा पापा को किक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चा अपने पापा को ही चोट पहुंचा देता है। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों को शरारती बच्चे पर गुस्सा भी आ जा रहा है, तो कुछ लोग इस वीडियो को बेहद ही मजाकिया अंदाज में ले रहे हैं। आप देखेंगे कि बीच आंगन में बैठकर बच्चे के पापा कुछ काम कर रहे होते हैं, तभी बच्चा कुछ ऐसा कर जाता है, जिसे देखकर कुछ लोगों की हंसी छूट जा रही है।

पापा घर के आंगन में बैठकर काम कर रहे हो और इसी दौरान बच्चे को न जाने क्या शरारा सुझती है। वह घर के आंगन में ही फुटबॉल खेलने लगता है और अपने पापा पर ही निशाना साध देता है। जिसके बाद वह फुटबॉल सीधे पापा के मुंह पर मारता है। जिससे उनकी हालत तो खराब हो ही जाती है। ऐसा करके बच्चा वहां से तुरंत भाग जाता है।

सोशल मीडिया पर इस घटना वाली वीडियो को कुछ लोग तो मजाकिया तौर पर ले रहे हैं तो कुछ लोगों को यह बेहद ही बुरा लग रहा है और बच्चे के पापा को बच्चे के इस हरकत के लिए समझाने और डांटने की सलाह भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर its_ awesome_7 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। करीब साढे चार लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और प्रतिक्रियाएं भी मिली जुली ही आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top