बिल्ली ने हवा में लगाया छलांग, देख शख्स हुआ हैरान, नहीं होगा यकीन

The cat jumped in the air, the person was surprised to see

इंसानों को अगर किसी जानवर से सबसे ज्यादा प्रेम होता है तो वह कुत्ते और बिल्ली से, आपने अक्सर देखा होगा फिर लोग पालतू जानवरों में ज्यादातर कुत्ते और बिल्लियों को भी पालना पसंद करते है। वैसे तो कुत्ते इंसानों के काफी वफादार होते हैं, लेकिन वही बिल्लियां भी काफी क्यूट होती हैं। उनकी हरकतें लोगों को खूब पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर भी बिल्ली और कुत्तों से जुड़े वीडियो काफी वायरल होते हैं। आज हम आपके लिए ऐसा वीडियो लाए हैं, जिसमें बिल्ली के शरारत को देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

वीडियो देख कर यकीन नहीं होगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप देख कर हैरान हो जाएंगे और आपको यकीन ही नहीं होगा तो बिल्ली ऐसे भी कला में कर सकती हैं। दरअसल इस वीडियो में आप देखेंगे एक बिल्ली ऐसा छलांग लगाती है। जिसे देखकर आंखों को भरोसा ही नहीं हो रहा है। वह बिल्ली न सिर्फ हवा में छलांग लगाती है, बल्कि निशाने लगाती भी नजर आ रही है। बिल्ली के हैरतअंगेज कारनामे देखकर आंखों को यकीन नहीं हो रहा है।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक बिल्ली आराम से कमरे में घूम रही होती है। जिसके बाद फर्श पर बाॅल लुढ़कती नजर आती है। उसका ध्यान फर्श पर रखी चीजों पर है। तभी बिल्ली की तरफ हवा में तैरती हुई कोई चीज आती है। इसी पर बिल्ली पीछे की तरफ जोरदार छलांग लगाती है। बिल्ली को ऐसा करता देख लग रहा है। जैसे वह हवा में उड़ रही हो और उड़ते हुए अपने जबड़े में कुछ दबोच लिया हो।

बिल्ली के इस हैरतअंगेज कारनामे का वीडियो ट्विटर पर@yodaever नाम की छूट अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे 740000 से अधिक वोट मिले हैं इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा बिल्ली को परफेक्ट लिस्ट कह दिया अनिल जी दिल्ली के कारनामे देकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं आपको कैसी लगी है उड़ने वाली बिल्ली का कारनामा कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top