सांप को रस्सी की तरह गले में लटकाकर खेल रहा बच्चा, देखते ही खड़े हुए रोंगटे

Child playing with a snake hanging around his neck like a rope

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जो दिल दहला देते है‌। यह दुनिया ऐसी है जहां आपको कुछ ना कुछ नया और अतरंगी देखने को मिल ही जाता है। अक्सर कुछ ऐसे वीडियो में होता है जो दिल को काफी ज्यादा डरा देता है और अगर यह वीडियो सांप से जुड़े हो तो फिर डरना तो बनता ही है।

जैसा कि सभी जानते हैं सांप जहरीले होते है। इनके काटने से मौत हो जाती है। ऐसे में हर इंसान इससे दूर ही रहना पसंद करता है लेकिन कभी-कभी इन सांपों से सामना हो ही जाता है और इनसे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो रोंगटे खड़े कर देते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसे देखते ही आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सांप को खिलौना समझ खेलने लगा नन्हा बच्चा

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है। एक नन्हा सा बच्चा जो एक सांप को खिलौना समझ बैठा है और उससे अपनी गर्दन में डाले हुए खींच रहा है, कभी दबा रहा है। वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन बच्चे को इससे फर्क नहीं पड़ रहा है। दरअसल बच्चे को तो इसका ज्ञान तक नहीं है कि जिसे वह खिलौना समझ रहा है,क्षवह विषैला ऐसा जीव है जिसके काटने से मृत्यु हो जाती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है वह बच्चा गर्दन में अपने उस सांप को डाले हुए बड़ा खुश हो रहा है और हंसता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि बच्चा सांप को गर्दन में जरूर डाला है लेकिन सांप भी उस बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है और वह बच्चा खूब आनंदमय होकर उस सांप के साथ खेलता नजर आ रहा है।

दिल को डरा देने वाला यह वीडियो Matchbox Diy toys” नामक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे मिलियन व्यूज आ चुके है और 2 लाख 36 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। कुछ लोगों को तो बच्चे को देखकर उसकी चिता हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top