भोजपुरी गाने पर भाभी ने दिखाए अपने ठुमको का कमाल, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law showed the wonder of her dance

सोशल मीडिया पर लोग अपने हुनर का कमाल दिखाकर लोगों के बीच अपनी प्रसिद्धि हासिल करने में लगातार लगे है। जिस तरह से सोशल मीडिया ने हर घर में अपना वर्चस्व फैला रखा है और लोग उसमें अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते है। ऐसे में हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो कम ही वक्त में लोगों के दिमाग पर छा जाते है।

सबका अपना अपना टैलेंट और सब अपने अपने टैलेंट के अनुसार अपने हुनर को दिखाते रहते है। इसी हुनर के द्वारा अपनी एक खास पहचान भी बना लेते है। ऐसे कई बेहतरीन कलाकार हैं जिन्हें कोई जानता तक नहीं था, लेकिन किसी की आवाज ने तो किसी के डांस ने या फिर किसी के टैलेंट ने उन्हें लोगों से अलग और खास बना दिया।

ऐसे ही डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं और देखें भी जाते है। इन डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए अपने लिए एक खास पहचान बनाए हैं। इसी कड़ी में एक भाभी जी भी जुड़ी हुए है। जिन्होंने अपनी डांस वीडियो से दिल को धड़का दिया है।

भाभी जी ने दिखाए अपने ठुमको का जबरदस्त कमाल

वायरल वीडियो में आप देख सकते है ऑरेंज कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। कातिलाना अदाओं के साथ जब वह डांस मोमेंट करती है, तभी दिल की धड़कनें बढ़ जाती है। धड़कनों को संभाले लोग वीडियो को देखने पर मजबूर हुए है।

भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें वह अलग अलग गानों पर अलग अंदाज में ठुमके लगाने के साथ ही, अपने कातिलाना अदाओं को दिखाकर दिल की धड़कनों को बढ़ा दे रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट insta short update पर देखा जा सकता है। जिसे लगातार लोग देखते हुए इस पर लाइक करने के साथ ही कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top