बाल दिवस के मौके पर बच्चों ने दिखाए अपने अंदर के टैलेंट को, धूम मचा कर मनाया गया बाल दिवस

Children showed their inner talent on the occasion of Children's Day

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर हमें ऐसे वीडियोस देखने को मिलते हैं जो काफी ज्यादा ही अच्छे होते हैं और हमारी जिंदगी से जुड़े होते हैं आपको बता दें कि बाल दिवस काफी अच्छा पर्व होता है और जो हर स्कूल में मनाया जाता है और बच्चे भी धूमधाम से बाल दिवस के दिन काफी ज्यादा तैयारियां करते हैं आपको बता दें कि बाल दिवस पर बच्चों के लिए काफी स्पेशल दिन होता है। जिसे हर बच्चा एक उम्मीद से और एक खुशी मन से स्कूल जाना पसंद करता है,उस दिन बच्चों के लिए काफी ज्यादा ही स्पेशल कुछ किया जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद शायद आपको भी बहुत ज्यादा खुशी होगी और आपको भी अपने बचपन के स्कूल का टाइम याद आ जाएगा।

आपको बता दें,कि इस वीडियो में स्कूल में उपस्थित काफी बच्चे नजर आ रहे हैं।उसमें कुछ बच्चे बाल दिवस के दिन काफी ज्यादा ही फन करते नजर आ रहे हैं। इसमें कुछ बच्चे ने अपने अलग-अलग डांस स्टेप कर रहे हैं काफी बच्चे बैठकर इकट्ठा होकर डांस देख रहे हैं फिर ऐसे ही करके सारे बच्चों का आपने अपना टाइम आता है और सब अच्छे से डांस करते हुए काफी ज्यादा बाल दिवस को इंजॉय करते हैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग वीडियो है लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं आपको बता दें कि आए दिन लोग बच्चों से जुड़ी ऐसी तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही है लेकिन इसमें कुछ ऐसी खास यह वीडियो है। जिसे लोग ज्यादा ही पसंद किए हैं। मीडिया पर काफी ज्यादा तहलका मचा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब पर अपलोड किया गया है,CG Vlogs नामक अकाउंट पर इस वीडियो पर अब तक 1.2 मिलियन व्यूज आ चुके हैं,जबकि इस वीडियो को 18k लोग लाइक किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top