लड़की ने हॉट अदाओं के साथ किया स्टेजतोड़ डांस, वायरल हो रहा वीडियो

The girl broke the stage with hot acts

जिस तरह से आज का शादी विवाह में डांस होना जरूरी हो गया है। वैसे ही अब लोग डांस के लिए काफी पहले से ही तैयारियां कर लेते है। कुछ जाओगे तो अब शादी में डीजे लगते है। डीजे फ्लोर पर घर परिवार के सदस्य रिश्तेदार मेहमान और दोस्त डांस करके खूब आनंद लेते है। अब लेकिन कुछ जगहों पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा जाता है जिस पर डांसर डांस करके शादी में सबका मनोरंजन करती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला।

जहां आप देख सकते है शादी में लोगों की भीड़ है और इसी भीड़ में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है। इस आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में एक लड़की काले रंग का लहंगा और टॉप पहने हुई है। इस शार्ट लहंगे में वह बेहद ज्यादा ही हॉट लग रही है। जब स्टेज पर पहुंचती है तभी लोगों के दिल धड़क जाते हैं और हूटिंग शुरू हो जाती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है लड़की का जबरदस्त डांस देखते ही हूटिंग शुरू होती है और वह लड़की भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए, अपनी हॉट अदाओं का यू जलवा बिखेरा रही है कि लोग शादी को भूल कर उस के प्रोग्राम को देखने के लिए मचल गए है। जबरदस्त भीड़ के बीच में लड़की अपनी कातिलाना अदाओं के साथ से*क्सी डांस कर दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसे लोग देख रहे पसंद कर रहे है। इस डांस वीडियो में लड़की के हॉट अदाओं की तारीफ हो रही है और उसके डांस को देखकर लोग मदहोश होते दिल हार जा रहे है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Sara entertainment पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया अभी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top