कर्मचारियों का ऐसा निकम्मापन देख भड़के यूजर्स, कहा जमकर पिटाई करो

Users got angry after seeing such inefficiency of the employees.

जैसा कि सभी को पता है हर काम में काफी करवाना मशक्कत होता है। आजकल सरकारी काम तो लोगों के लिए और भी ज्यादा मुश्किलें खड़ा कर दे रहे है। सरकार कहती है कि तुरंत काम करेंगे लेकिन जब आप काम करवाने जाइए तो हां पर बैठे सदस्य काम करने में आनाकानी करते है‌ कभी कभी तो ऐसा हालत कर देते हैं कि जैसे लगता है वह काम उनके घर का ही है।

यही हाल प्राइवेट सेक्टर का है या फिर पैसे देकर काम जल्दी करवाइए या फिर काफी मुश्किलों का सामना करते हुए, समय बर्बाद करने के बाद कोई काम होता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे ्, होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर वीडियो बनाया गया है। जिसमें आप सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं के काम और वहां मौजूद अधिकारी कर्मचारियों के बोलने का ढंग सुनकर चौक पड़ेंगे।

वायरल होने वीडियो में आप देख सकते है एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर एक शख्स चंडीगढ़ से तिरुअनंतपुरम जाने के लिए पहुंचते है तो वहां उनके रिजर्व फ्लाइट में भी नहीं बैठेंगे दिया जाता है बल्कि कहा जाता है सर्विस डाउन होने की वजह से चार घंटा इंतजार करना पड़ेगा। 4 घंटे के इंतजार के बाद भी उन्हें जब फ्लाइट नहीं मिली तो उनका टिकट कैंसिल कर दिया गया। उन्हें पेमेंट तो वापस मिल गए लेकिन हैदराबाद छोड़ दिया जाता है और बोला जाता है कि वह बस इतनी ही मदद कर सकते है। जिसके बाद उस सीनियर सिटीजन को ₹20 हजार एक्स्ट्रा खर्च करके होटल में रुकना पड़ता है।

ऐसे ही तमाम वीडियो से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ,है जिसे आप यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर देख सकते है और इसे देखने के बाद लोग हैरान भी है। यह वीडियो लोगों के सामने ऐसे संस्थाओं के सच्चाई ले आ रही है। जिसे देखने के बाद सीनियर अधिकारी भी इन कर्मचारियों पर निगाहें बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top