मनचले को जब लड़की ने सिखाया सबक, पूरी जिंदगी नहीं भूलेगा

When the girl taught a lesson to the naughty

इंटरनेट की दुनिया अब ऐसी दुनिया बन चुकी है, जहां आपको हैरान करने वाले वीडियो हर रोज कोई न कोई जरूर देखने को मिल जाएंगे। अब हर छोटी से छोटी घटना और बड़ी से बड़ी घटना के साथ मनोरंजन के हर वीडियो आपको यहां देखने को मिलेंगे। इनमें कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो चौका देते है तो कभी कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो खूब हंसाते है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो हैरान भी कर रहा है तो खूब हंसा भी रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा गया है जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया। इस वीडियो में आपको हंसने का मौका जिस तरह से मिलेगा, वैसे ही चौका देने वाले भी मौके सामने आएंगे। जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान है और कुछ तो ऐसे वीडियो है जिन्हें देखने के बाद हैरानी के साथ हंसने पर कंट्रोल भी नहीं हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है एक लड़के रोज की तरह स्कूल से आ रही है, तभी एक मनचला उसके आगे आकर खड़ा हो जाता है और बाकी लोगों को जाने को कहता है। लोग वहां से हट जाते है वह लड़की भी उस लड़के से बार-बार हटने को करती है लेकिन वह लड़का बार-बार हटता नहीं है बल्कि उसके सामने आकर खड़ा हो जाता है। जिससे लड़की परेशान हो चुकी है रिपोर्ट की मानें तो यह लड़का अक्सर ऐसा करता था और इसका यह रोज का ड्रामा हो चुका था।

उस दिन मनचला उस लड़की को ऐसे ही परेशान कर रहा था और उससे शादी करना चाहता था। जब लड़की ने इनकार किया तो वह लड़का उसे थप्पड़ मारकर वहां चला गया लेकिन रोज-रोज के कीच-कीच से परेशान लड़की ने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने उसे पकड़कर जेल में ढकेल दिया।

वही ऐसा भी वीडियो क्लिप देखने को मिला जहां एक पति पर तीन पत्नियां और तीनों पत्नियां सगी बहनें, जिसे देखकर लोग खूब हंस भी रहे और चौक भी जा रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Fact15 पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और इससे लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top