गाय पर हमला करना कोबरा पर पड़ा भारी, देखते ही देखते गई यूं….

Cobra attacked the cow

सांप एक ऐसा जानवर जिसका नाम सुनते ही हर कोई डर जाता है। सांप के अनेकों प्रजातियां इस दुनिया में है लेकिन इन प्रजातियों में कुछ ऐसे भी साफ होते है जो जहरीले नहीं भी होते है। पर सांप का नाम सुनते ही दिमाग तो बस उसके जाहर और काटने का डर बन जाता है।वैसे खतरनाक सांपों में रसेल वाइपर सांप सबसे ज्यादा खतरनाक होते हैं और यह काफी तेजी से भागते है।

इनके जहर से बच पाना मुश्किल होता है। यह काफी तेजी से हमला करते है और एक ही झटके में लोगों को मौत के घाट उतार देते है। ऐसा ही एक सांप के रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया, जिसे देखकर ही रोंगटे खड़े हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जहां एक घर में खतरनाक रसेल वाइपर सांप छुप कर बैठा हुआ है। एक शख्स ने जब उस सांप को देखा तो उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया। स्नेक कैचर आरिफ जब वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा सांप जो खतरनाक है उन्होंने बताया कि यह सांप अभी तक हमला नहीं किया यह किस्मत की बात है। यह सांप हमला करते है तो अपने बड़े बड़े दांत ऐसे गड़ा देते हैं जिसकी वजह से लोग मर जाते है।

वह सांप सामानों के ढेर के बीच में छिपा हुआ था आरिफ ने काफी कोशिश की और परेशानियों के बाद उसे पकड़कर घर के बाहर लेकर आते है। आप देख सकते है यह जहर से मार देने वाला जानवर काफी आक्रामक रूप में है। उस सांप के पास आप एक गाय को भी देखेंगे हालांकि सांप ने गाय पर हमला नहीं किया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे स्नेक कैचर आरिफ रेस्क्यू करती है और एक बैग में बंद कर लेते है। ताकि उसे अपने साथ ले जाए और किसी सुरक्षित जंगल में ले जाकर उसे छोड़ सकें। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर पोस्ट किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top