स्कूटी के हेडलाइट में छुपा था कोबरा सांप हाथ लगाते ही मारने लगा फूंफकार

Cobra snake was hidden in the headlight of the scooty

बरसात के दिनों में अक्सर सांप को इधर-उधर देखा जाता है। दरअसल उनके बिल में पानी भर जाता है जिसकी वजह से वह अपनी जान बचाई इधर उधर फिरते रहते हैं और कभी-कभी रिहायशी इलाकों में आ पहुंचते है। सांप का नाम सुनकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है फिर वह सांप जहरीला हो या ना हो कोई फर्क पड़ता नहीं है।लेकिन अगर किंग कोबरा की बात की जाए तो उनका नाम सुनते ही पूरा रुह कांप जाता है।

यह बेहद ही खतरनाक होते हैं फिर वह इंसान हो या जानवर सभी के लिए और अगर यह कोबरा सांप किसी की स्कूटी में छुप कर बैठ जाए तो फिर सोचिए उसके बाद का मंजर कैसा होगा।

स्कूटी में जा छिपा कोबरा सांप

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स की स्कूटी जिसके अंदर कोबरा सांप छिपकर बैठा हुआ था। जिसे पकड़ने के लिए एक पेचकस इस सहायता ली गई। देखेंगे एक शख्स स्कूटी लाइट के अंदर बैठे कोबरा सांप को रेस्क्यू करने की कोशिश में लगे हुए है। साफ अंदर से फूंफकार मार रहा है। हालांकि वह शख्स पेचकस से उसके पेज को ढीला करते है। जिसके पास सांप खुद ही बाहर की तरफ निकल कर आने लगता है। यह पूरी घटना एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर छाया कोबरा सांप का वीडियो

यह पूरा घटनाक्रम सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है।वीडियो में युवक को स्कूटी में छुप कर बैठे कोबरा को बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है। स्थिति ऐसी थी के लोग काफी घबरा रहे थे। लेकिन उस शक्स की तारीफ करनी होगी जिसने उस सांप को रेस्क्यू किया। सांप को मारने का तरीका तलाशने लगे थे कुछ लोग लेकर व्यक्ति ने बड़े ही आराम से स्कूटी में से उस सब को हाथ से पकड़ कर खींच कर बाहर निकाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avinash Yadav..! (@avinashyadav_26)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सबको चौंका देने वाला है। इस पर यूजर्स भी हैरान है और वीडियो देखकर और भी हैरानी जता रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @avinashyadav_26 कंप्यूटर द्वारा शेयर किया गया है। जिससे 12k से भी ज्यादा लाइक आ चुके है। वीडियो सबको चौका दे रहा है तो वहीं जहन में और भी डर पैदा कर दे रहा है। सही बात है बरसात के दिनों में जब भी गाड़ी निकाले तो पूरी तरीके से उसे जांच जरूर ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top