सड़क पर बैठे लड़के ने बी प्राक का गाना गाकर जीता यूजर्स का दिल

Won the hearts of users by singing Prak's song

सोशल मीडिया की दुनिया में गीत संगीत से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते हैं, जो गीत संगीत और डांस में दिलचस्पी रखते हैं उनके लिए इंटरनेट एक अच्छा माध्यम है। जहां उनके मनोरंजन के लिए डांस के वीडियो भी देखने को मिलेंगे तो गीत संगीत से जुड़े हुए वीडियो भी देखने को मिलेंगे। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अगर संगीत की बात की जाए तो यह थकान को दूर कर देने वाला एक ऐसा दवा है जो बिना छुए ही लोगों का मूड फ्रेश कर देता है, तो संगीत किसी के लिए वह हमसफ़र बन जाता है जो उसके सुख और दुख में उसका साथ देता है। कुछ लोग संगीत को काफी दिल से और नज़दीकियों से पसंद करते है। इसी से जुड़ा वीडियो आप देखेंगे जहां संगीत का वह रूप आप देख पाएंगे जिसे देख कर आपका भी दिल भर जाएगा।

सड़क पर पैसों के लिए गा रहा लड़का

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे एक लड़का सड़क पर बैठा हुआ गिटार बजाते हुए गा रहा है। उसके आगे एक कपड़ा है जिस पर आने जाने वाले लोग पैसे रखते चले जा रहे हैं और वह लड़का मशहूर गाना “मन भार्या” जा रहा है। आने जाने वालों को उसका यह संगीत बेहद ही पसंद आ रहा है लेकिन तभी एक आदमी आता है। जिसे लड़के का संगीत इतना पसंद आता है कि वह वही खड़ा हो जाता है। उसका साथ देने लगता है आप देख सकते हैं खड़ा शख्स अच्छे खासे घर का लगता है। लड़के के गिटार बजाते हुए गाना गाना उसे बेहद ही पसंद आ गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Thakur (@ranveersinghonpoint)

दिल छू लेने वाले इस वीडियो को रणवीर ठाकुर नाम के इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है। छोटी क्लिप में एक स्टेट म्यूजिशियन को गिटार बजाते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक व्यक्ति ने बी प्राक का मन भार्या गा रहा है। बाद में उनके साथ स्टेट संगीतकार के साथ एक शख्स भी शामिल हो गया। उनका गाना बेहद सुखद है। इस वीडियो को पोस्ट करते समय कैप्शन के मुताबिक उस शख्स का नाम लव सिंह और संगीतकार का नाम शिवम था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top