होटल की सर्विसिंग से खुश होकर ग्राहक ने वेटर को टीप में दिए लाखों रुपए वेटर बोला…

ht

अक्सर ही हम रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए जाते हैं और सर्विस अच्छे लगने पर हम वेटर को जरूर ही कुछ पैसे टिप के रूप में देते हैं। लेकिन आपने कभी ऐसा नहीं सुना होगा कि स्टाफ से खुश होकर किसी व्यक्ति ने टिप में लाखों रुपए दे दिए हो। लेकिन यह सच है। यह अनोखी कहानी अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की है।

जहां पर स्थित एक रेस्टोरेंट में एक कस्टमर ने उस रेस्टोरेंट की सर्विस का इतना आनंद उठाया और वहां की सर्विस से बहुत खुश होकर स्टाफ को $10000 दिए। अगर इसे हम भारतीय मुद्रा में बदले तो यह लगभग ₹742000 से भी अधिक है। इतनी बड़ी रकम उस कस्टमर ने वहां के स्टाफ को टिप के रूप में दे दी और उस रेस्टोरेंट की सर्विस, भोजन और मेहनत की बहुत तारीफ भी की।

यूपीआई न्यूज के अनुसार Gainesville में स्थित एक रेस्टोरेंट जिसका नाम वाहू सीफूड ग्रिल है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी दी है। एक दिन एक ग्राहक अचानक ही रेस्टोरेंट में आए और पूरे स्टाफ को उनसे बात करने के लिए कहा सभी कर्मचारी डायनिंग एरिया में इकट्ठे होकर उस कस्टमर से बात किए और उस व्यक्ति को वहां की सर्विस और लोगों से बात करके बहुत अच्छा लगा।

उस शख्स ने उनके अच्छे काम और उनकी सर्विस की बड़ी प्रशंसा की और उनकी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। यही नहीं उस शख्स ने सभी द्वारा अच्छे बर्ताव के कारण यह अनाउंस किया कि वह वहां के प्रत्येक वर्कर को $1000 टिप के रूप में देंगे। उस रेस्टोरेंट में वर्करों की संख्या 10 थी इसलिए उस व्यक्ति ने $10000 टिप के रूप में वहां के प्रत्येक कर्मचारियों को दिए।

उस रेस्टोरेंट के मालिक सॉन्ग शेफर्ड ने अपने पोस्ट में लिखते हैं कि वह आमतौर पर एक ठहरे हुए इंसान है और वह जल्दी भावुक नहीं होते हैं। लेकिन उस व्यक्ति के इतने अच्छे बर्ताव को देखकर वह इमोशनल हो गए। वह बताते हैं कि उनका स्टॉप उस व्यक्ति के इस उदारता से भरे व्यक्तित्व को देखकर बेहद ही प्रभावित है।
रेस्टोरेंट के मालिक कहते हैं कि इतना उदार और दिलदार इंसान मैंने पूरी जिंदगी में कभी नहीं देखा यह एक प्रेरणा स्त्रोत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top