दादा जी डीजे फ्लोर पर लगा रहे थे ठुमके कि अचानक लाठी लेकर पहुंची दादी फिर

Dada ji was dancing on the DJ floor

शादी ब्याह में मौज मस्ती में सभी डूबे रहते हैं और अगर डीजे फ्लोर लगा रहे तो फिर बात ही मत पूछिए। सब अपने ही धुन में रहते हैं और मस्ती से डांस करते हैं। ऐसा ही मजेदार वीडियो एक सोशल मीडिया पर भी आया है, जिसमें डीजे पर डांस हो रहा है। यह वीडियो अन्य वीडियो से जरा हटकर है क्योंकि इस वीडियो में आपको बच्चे या जवान नहीं बल्कि एक बुजुर्ग शख्स डीजे पर डांस करते हुए नजर आएगा।

दरअसल वीडियो बुजुर्ग शख्स को डीजे पर बजने वाले गाने पर झुमकर डांस करते हुए नजर आएंगे। वे बुजुर्ग शख्स अपने सुध को खोकर मस्ती से डीजे के गाने पर डांस कर रहे हैं। इस शख्स को जरा भी अंदाजा नहीं है कि कुछ ही पल में वहां पर ऐसी नौबत आएगी कि उन्हें डीजे फ्लोर से भागना पड़ जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, यह वीडियो में आप देखेंगे कि किसी खुले हुए मैदान में रंग बिरंगी लाइटों के साथ डीजे पर गाना बजता हुआ सुनाई देगा। डीजे पर‌जब झंकार के साथ गाने चलते हैं तो लोगों का दिल यूं ही मचल जाते हैं और डांस कर वह खूब झूमते हैं।

सबसे मजेदार सीन तो तब आता है, जब भीड़ में नाचने वाले बुजुर्ग शख्स को उछल उछल कर डांस करता हुआ देखा जा रहा है, उन्हें देखकर आपका भी डांस करने का उत्साह दोगुना हो जाएगा। डीजे फ्लोर पर जब बुजुर्ग शख्स डांस करते हुए झूम रहे थे कि पीछे से दादी के उम्र की एक महिला पहुंचती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

अचानक से जब दादाजी पर दादी का डंडा पड़ता है तो दादाजी की निगाहें उन पर पड़ जाती है बिना समय गवाएं ही दादाजी डीजे फ्लोर से फटाफट भाग जाते हैं। यह देखकर वहां मौजूद लोग जमकर हंसने लगते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memewalanews पेज पर शेयर किया है। जिन पर जमकर कमेंट आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top