कच्चा बादाम पर डांस करते हुए भाभी ने दिखाया नागिन डांस का जलवा

Dancing on raw almonds, sister-in-law showed

शादी से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते हैं शादी में होने वाले रस्मों को देखना लोग पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े अलग-अलग वीडियो वायलल होते हैं। किसी वायरल वीडियो में आप मेहंदी के रसों को देखेंगे, तो किसी वीडियो में आपको बारातियों के डांस के वीडियो दीख जाएंगे तो कहे स्टेज पर होने वाले जयमाला के सूट के वीडियो मिलेंगे, तो कभी आपको विदाई से भी जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

शादी में होने वाले रिवाजों में कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो घर पर महिलाओं के होते हैं जो अलग-अलग फंक्शन पर इकट्ठा होकर डांस करती नजर आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे हो वीडियो में आप देखेंगे कि शादी के जगह पर काफी महिलाएं एकत्रित हुई है। जहां गाना बजाना हो रहा है। तभी वहां रीमिक्स गाना बजाना शुरू होता है। जिसमें कच्चा बादाम और पंजाबी दोनों शामिल होता है। वहां मौजूद महिलाओं में से एक भाभी जी अचानक निकल कर आती है। जिन्होंने स्काई ब्लू रंग की साड़ी पहन रखी है और वह इस रीमिक्स गाने का जबरदस्त डांस करती हैं। उनकी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lakku Lakku (@lakku_baisa)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर lakku-baisa नाम के आईडी से शेयर किया गया है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है यह तो गजब का रिमिक्स है, तो दूसरे यूजर का कहना है भाभी जी ने तो कमाल का डांस किया है। उनके डांस पर फायर वाली इमोजी तो बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top