दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पता चले कि रणवीर की सच्चाई लेकिन उनके लिए सेक्स…

बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस के रूप में फेमस दीपिका पादुकोण 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। आज वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक पहचानी जाती है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं दीपिका पादुकोण सिनेमा के सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं। ये अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। पादुकोण ने साल 2018 में रणवीर सिंह से शादी किया शादी से पहले दोनों का अफेयर था वैसे तो दीपिका का नाम रणवीर से पहले कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा और उसमें सब से चर्चा में रणबीर कपूर के साथ था रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बिना नाम लिए रणबीर कपूर को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वह उन्हें रंगे हाथों पकड़ी थी इसके बावजूद भी उन्होंने माफ कर दिया लेकिन उन्होंने दोबारा दीपिका ने को धोखा मिलने पर वह मुझसे काफी रोया तो मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन जब किसी की आदत ही बन जाए किसी को धोखा देने का तो वह रिश्ता कब तक चलेगा। दीपिका ने बताया कि मैं अगर किसी से रिश्ता बनाती हूं तो इमोशनल तरीके से जुड़ता है क्योंकि सेक्स का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं बल्कि इसमें इमोशंस भी जुड़े होते हैं हैं जब मैं किसी से इमोशनली हूं तो उसे फिर धोखा कैसे दे सकती हूं। Happy Birthday Deepika Padukone: जब दीपिका पादुकोण को मिला था प्यार में धोखा, कहा था- 'उसे रंगेहाथ पकड़ने के बाद भी दिया दूसरा मौका' - Entertainment News: Amar Ujala

दीपिका ने कहा कि एक बार माफ करने कर देना ही मेरी सबसे बड़ी बेवकूफी थी। इन चीजों से बाहर आने में मुझे काफी वक्त लगा एक ऐसे रिश्ते में बने रहना जिसमें आपको धोखा ही मिलता रहे इससे बेहतर है कि आप अकेले ही रहे ।इस रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया लेकिन मुझे वापस सिर्फ धोखा ही मिला है। रिलेशनशिप में धोखा आ जाने से इज्जत भी चली जाती हो और विश्वास भी टूट जाता है और इसी इज्जत और विश्वास पर ही किसी रिश्ते की शुरुआत होती है।
दीपिका की अभी की बात की जाए तो वह और उनके पति रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 है जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top