देवर के साथ भाभी जी ने किया बेहद ही धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

devar bhabhi dance video

आजकल शादियों के सीजन पर से शुरू हो चुके हैं। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इनसे जुड़ी हुई काफी सारी वीडियो अपलोड होना शुरू हो गई है। शादियों में होने वाले वीडियो लोग अपलोड करते रहते हैं। कभी-कभी तो किससे दूल्हे दुल्हन के डांस की वीडियो या तो इनके घर वालों के डांस की वीडियो इतनी ज्यादा वायरल हो जाती है कि पलभर में ही उनकी शादी फेमस हो जाती है। लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रही है। वह ऐप दूल्हे दुल्हन की नहीं बल्कि एक दुल्हन और उसके देवर के बीच डांस कंपटीशन की है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छत के ऊपर काफी सारी महिलाएं ढोलक बजाकर गाना गा रही थी और तभी वहां नई दुल्हन और उनके देवर के बीच डांस कंपटीशन शुरू हो जाता है। वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है और घुंघट भी रखा हुआ है।

उनके देवर ने सूट-बूट पहन रखा है दोनों के बीच डांस की टक्कर इतनी ज्यादा मजेदार होती है कि वहां पर मौजूद सभी लोग तालियां भी बजाने लगते हैं। वायरल हो रही इस वीडियो को यूट्यूब चैनल अंकित जंगीद पर शेयर किया गया है। जिसे अभी तक लगभग 2.7 करोड़ लोगों ने देखा एवं 40 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी सारे लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में यह लिखा है कि भाई तो भाभी के साथ छा गए, वहीं दूसरी यूजर ने लिखा है कि दुल्हन ने भी हार नहीं मानी इनके अलावा काफी लोग कमेंट सेक्शन में इनके डांस की तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top